Create
Notifications

आरसीबी के प्लेऑफ में पहुंचने पर एबी डीविलियर्स ने दी बड़ी प्रतिक्रिया, फ्रेंचाइजी ने भी कही बड़ी बात

एबी डीविलियर्स बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
एबी डीविलियर्स बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लगातार तीसरे साल आईपीएल (IPL) प्लेऑफ में पहुंचने को लेकर टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एबी डीविलियर्स (Ab De Villiers) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने टीम के प्लेऑफ में पहुंचने पर खुशी जताई और कहा कि यहां पर काफी ठंड है लेकिन मेरी फैमिली ने मुझे गर्म रखा है और आरसीबी प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में पहुंच गई है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की हार के बाद आरसीबी ने प्लेऑफ में अपनी जगह सुनिश्चित कर ली। आरसीबी के प्लेऑफ में पहुंचने के लिए दिल्ली कैपिटल्स को मुंबई इंडियंस से मैच हारना जरूरी था। वहीं दिल्ली कैपिटल्स अगर जीत जाती तो वो सीधे प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाते और आरसीबी की टीम बाहर हो जाती। यही वजह रही कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पूरे मैच के दौरान मुंबई इंडियंस को जमकर सपोर्ट किया।

एबी डीविलियर्स ने आरसीबी के प्लेऑफ में जाने को लेकर दी प्रतिक्रिया

आरसीबी के प्लेऑफ में जाने के बाद टीम के पूर्व दिग्गज एबी डीविलियर्स ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया। उन्होंने लिखा,

रविवार की ये दोपहर काफी ठंडी है और बरसात भी हो रही है। हालांकि मेरी फैमिली ने मुझे गर्म रखा है और आरसीबी नॉकआउट्स में पहुंच गई है।

आरसीबी टीम ने ट्वीट कर एबी डीविलियर्स के इस पोस्ट का जवाब दिया। टीम ने अपने पोस्ट में लिखा,

हम आपको यहां मिस कर रहे हैं। प्लेऑफ में हमें सपोर्ट जरूर करिएगा।
We miss you here, AB! Look forward to your support during the playoffs too. ❤️#PlayBold #IPL2022 #RCB #ನಮ್ಮRCB ...Repost from @abdevilliers17•Cold and rainy Sunday afternoon, but kept warm by my family, our fireplace and @RCBTweets marching through to the knockouts🏏🔥 https://t.co/OUA2axiu0b

आपको बता दें कि एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की लखनऊ सुपर जायंट्स से भिड़ंत 25 मई को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में होगी। इस मुकाबले में जीत हासिल करने वाली टीम को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 27 मई को पहले क्वालीफायर मुकाबले में हारने वाली टीम से भिड़ना होगा।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...