Create

अभिनव मनोहर ने युजवेंद्र चहल के साथ अपने बैटल को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
अभिनव मनोहर और युजवेंद्र चहल (Photo Credit - IPLT20)
अभिनव मनोहर और युजवेंद्र चहल (Photo Credit - IPLT20)

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के प्रमुख बल्लेबाज अभिनव मनोहर (Abhinav Manohar) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ मुकाबले में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के साथ अपने बैटल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अभिनव मनोहर के मुताबिक उन्हें पता था कि युजवेंद्र चहल उनके खिलाफ कैसी गेंदबाजी करेंगे और उस हिसाब से उन्होंने अपनी प्लानिंग कर रखी थी।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में युजवेंद्र चहल ने अभिनव मनोहर को आउट करने में सफलता हासिल की। हालांकि इससे पहले मनोहर ने चहल के खिलाफ कुछ बड़े शॉट भी लगाए। उन्होंने 28 गेंद पर 43 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और अपनी टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाने में अपना अहम योगदान दिया।

मुझे पता था कि चहल मेरे खिलाफ किस तरह की गेंदबाजी करेंगे - अभिनव मनोहर

मैच के बाद आईपीएल की वेबसाइट पर यश दयाल से बातचीत में अभिनव मनोहर ने चहल के साथ अपने बैटल को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "युजवेंद्र चहल पिछले 5-6 साल से मेरे अच्छे दोस्त हैं। हम हमेशा बात करते थे कि एक दिन मुझे आईपीएल में उनका सामना करने का मौका मिलेगा और वो दिन आज था। उनके खिलाफ खेलकर काफी मजा आया। मुझे पता था कि वो मेरे खिलाफ क्या ट्राई करने वाले हैं। मैंने अपने शॉट्स खेले और ये मेरे फेवर में गया।"

आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में बीती रात राजस्थान रॉयल्स को गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार झेलनी पड़ी। इस मैच से पहले राजस्थान की टीम अंक तालिका में पहले स्थान पर थी, लेकिन अब वे तीसरे नंबर पर आ गए हैं। गुजरात की टीम ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में अच्छा प्रदर्शन करते हुए सीजन की चौथी जीत हासिल की है। टीम का परफॉर्मेंस हर एक डिपार्टमेंट में काफी अच्छा रहा।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment