अभिषेक शर्मा ने आरसीबी के खिलाफ अपनी शानदार पारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

अभिषेक शर्मा ने काफी जबरदस्त बल्लेबाजी की (Photo Credit - IPLT20)
अभिषेक शर्मा ने काफी जबरदस्त बल्लेबाजी की (Photo Credit - IPLT20)

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मुकाबले में अपनी धुआंधार पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वो हमेशा इस पोजिशन पर खेलना चाहते थे और टीम की जीत में योगदान देकर उन्हें काफी अच्छा लग रहा है।

अभिषेक शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से ओपनिंग करते हुए सिर्फ 28 गेंद पर 8 चौके और 1 छक्के की मदद से 47 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। उनकी इस बेहतरीन पारी की बदौलत सनराइजर्स ने 69 रनों के टार्गेट को आसानी के साथ एक विकेट खोकर हासिल कर लिया और एक बड़ी जीत दर्ज की।

मैं हमेशा से ओपन करना चाहता था - अभिषेक शर्मा

इस जीत के बाद अभिषेक शर्मा ने अपनी बल्लेबाजी को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

टीम की जीत में योगदान देकर काफी अच्छा लग रहा है। मुझे लगता है कि मैंने अपने शॉट्स खेले। मैं हमेशा इस पोजिशन पर खेलना चाहता था और इस मौके का इंतजार कर रहा था। इसलिए जब मुझसे ओपन करने के लिए कहा गया तो मैं काफी एक्साइटेड हो गया। हमारे पास काफी बेहतरीन सपोर्ट स्टाफ है और मुझे उनसे काफी कुछ सीखने का मौका मिल रहा है। ब्रायन लारा और टॉम मूडी जैसे दिग्गजों से मुझे काफी मदद मिल रही है।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के 36वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सनराइजर्स हैदराबाद ने एकतरफा मुकाबले में 9 विकेट से हराया और अंक तालिका में लगातार पांचवीं जीत के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गए। टॉस हारकर पहले खेलते हुए आरसीबी की टीम 16.1 ओवर में सिर्फ 68 रन बनाकर ऑल आउट हो गई, जिसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने 8 ओवर में ही एक विकेट खोकर जीत हासिल कर ली।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now