मोहम्मद सिराज को लेकर आरसीबी टीम को पूर्व दिग्गज ने दी अहम सलाह

Nitesh
मोहम्मद सिराज को लेकर अहम बयान (Photo Credit - IPLT20)
मोहम्मद सिराज को लेकर अहम बयान (Photo Credit - IPLT20)

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व खिलाड़ी अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) को लेकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम (RCB) को अहम सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि आरसीबी को सिराज का अच्छी तरह से प्रयोग करना चाहिए और उन्हें एक खास रोल देना चाहिए।

मोहम्मद सिराज की अगर बात करें तो उनका परफॉर्मेंस अभी तक आईपीएल 2022 में उतना अच्छा नहीं रहा है। छह मैचों में वो केवल पांच ही विकेट चटका पाए हैं। इस दौरान उन्होंने 10.80 की इकॉनमी रेट से रन दिए हैं। खासकर डेथ ओवरों में उनकी गेंदबाजी टीम के लिए चिंता का विषय रही है।

अजय जडेजा के मुताबिक सिराज का प्रयोग आरसीबी को अच्छी तरह से करना चाहिए। उन्हें तीन ओवर लगातार गेंदबाजी देना चाहिए। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "उमरान मलिक की तरह मोहम्मद सिराज काफी दुर्लभ गेंदबाज हैं। उनका पोटेंशियल इस बात पर निर्भर करता है कि आप उन्हें किस तरह से यूज करते हैं। अगर आप उनसे छेड़छाड़ करेंगे तो फिर उनकी स्ट्रेंथ वैसी नहीं रह जाएगी।"

मोहम्मद सिराज के लिए भी एक खास रोल होना चाहिए - अजय जडेजा

जडेजा ने आगे कहा "सिराज को लगातार तीन ओवर गेंदबाजी दे देना चाहिए। उनका और हर्षल पटेल का स्किल अलग है। अब ये माना जा चुका है कि पावरप्ले में चाहे कुछ भी हो हर्षल पटेल मिडिल ओवर्स में ही गेंदबाजी करेंगे। उसी तरह मैं सिराज के लिए भी एक स्पेशलाइज्ड रोल चाहता हूं। भारत में इस तरह के तेज गेंदबाजों को देखकर काफी अच्छा लग रहा है।"

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रदर्शन अभी तक अच्छा रहा है। टीम को छह में से चार मैचों में जीत मिली है और दो में हार का सामना करना पड़ा है। प्वॉइंट्स टेबल में टीम चौथे पायदान पर है।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now