Create
Notifications

शाहबाज अहमद आरसीबी के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी साबित हुए हैं, पूर्व दिग्गज का बयान

शाहबाज अहमद (Photo Credit - IPLT20)
शाहबाज अहमद (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

आईपीएल 2022 (IPL) में शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) के परफॉर्मेंस को लेकर पूर्व दिग्गज क्रिकेटर अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि शाहबाज अहमद का परफॉर्मेंस जिस तरह से इस आईपीएल सीजन रहा है उसे देखते हुए वो आरसीबी के लिए काफी अहम प्लेयर साबित हुए हैं।

शाहबाज अहमद को आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 2.4 करोड़ की रकम में खरीदा था। आईपीएल 2020 में अपना डेब्यू करने के बाद से ही उन्होंने काफी प्रभावित किया है। आरसीबी के लिए उन्होंने लगातार कई बेहतरीन पारियां खेली हैं। लोअर मिडिल ऑर्डर में उनका परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा है और टीम के लिए छठे गेंदबाजी ऑप्शन की भूमिका भी उन्होंने शानदार तरीके से निभाई है।

शाहबाज अहमद इस आईपीएल सीजन अभी तक 119.65 की स्ट्राइक रेट से 207 रन बना चुके हैं और चार विकेट भी चटकाए हैं। मिडिल ओवर्स में दिनेश कार्तिक के साथ मिलकर उन्होंने कई बेहतरीन साझेदारियां की हैं। आरसीबी 25 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबला खेलने के लिए उतरेगी। ये मैच कोलकाता में खेला जाएगा।

शाहबाज अहमद अपने होम ग्राउंड का फायदा उठा सकते हैं - अजय जडेजा

अजय जडेजा के मुताबिक अपने होम ग्राउंड में शाहबाज अहमद टीम के प्रमुख स्पिनर वनिंदू हसरंगा का अच्छा साथ दे सकते हैं। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

शाहबाज अहमद आरसीबी के लिए काफी अहम प्लेयर रहे हैं। एक गेंदबाज के तौर पर होम कंडीशंस आपको सूट करते हैं। आपको पता होता है कि यहां पर किस तरह की गेंदबाजी की जरूरत है और कैसी गेंदबाजी नहीं करनी है। मेरे हिसाब से वनिंदू हसरंगा काफी अहम होंगे और शाहबाज अहमद अपना काम करेंगे।

आपको बता दें कि आरसीबी और लखनऊ में से जो भी टीम जीतेगी उसका सामना दूसरे क्वालीफायर में राजस्थान रॉयल्स से होगा।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...