Create

"अजिंक्य रहाणे को आईपीएल में नहीं खेलना चाहिए था," पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बयान

अजिंक्य रहाणे इस सीजन बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं
अजिंक्य रहाणे इस सीजन बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं

पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कहा कि अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को आईपीएल के पन्द्रहवें सीजन से बाहर रहने के बारे में सोचना चाहिए था। चोपड़ा ने कहा कि रहाणे को आईपीएल (IPL) में खेलने के बजाय इंग्लैंड में चली रही काउंटी चैम्पियनशिप में भाग लेना चाहिए था।

अपने यूट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा कि रहाणे आईपीएल 2022 में अच्छा प्रदर्शन करके टेस्ट टीम में वापसी नहीं कर सकते। क्रिकेटर से कमेंटेटर बने इस खिलाड़ी ने कहा कि रहाणे इंग्लैंड के खिलाफ भारत के आगामी टेस्ट के लिए टीम में शामिल नहीं हो सकते हैं। यह मुकाबला जुलाई में होने वाला है।

चोपड़ा ने कहा कि रहाणे को उनके बेस प्राइस पर चुना गया था, इसलिए अगर वह बाहर रहते तो उनको ज्यादा आर्थिक नुकसान भी नहीं होता। वह अभी भारत के लिए केवल एक प्रारूप में खेल सकते हैं और वह है टेस्ट क्रिकेट। मुझे नहीं लगता कि वह इंग्लैंड सीरीज के लिए चुने जाएंगे।

गौरतलब है कि अजिंक्य रहाणे आईपीएल में इस सीजन बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं। उनको एक करोड़ रूपये बेस प्राइस में केकेआर ने खरीदा था। इस सीजन उन्होंने टीम के लिए सात मुकाबले खेले हैं और 133 रन बनाए हैं। हैदरबाद के खिलाफ मुकाबले में उनको हेमस्ट्रिंग इंजरी हुई और वह लीग से बाहर हो गए।

रहाणे चोट की वजह से लीग से बाहर भी हो गए हैं
रहाणे चोट की वजह से लीग से बाहर भी हो गए हैं

इस दौरान चोपड़ा ने चेतेश्वर पुजारा को लेकर भी बयान दिया। चोपड़ा ने कहा कि ससेक्स के लिए पुजारा ने जो काम किया है, इसे नज़रअंदाज नहीं किया जा सकता है। उनके ऊपर निश्चित रूप से इंग्लैंड में टेस्ट मैच के लिए विचार किया जाएगा। गौरतलब है कि पुजारा ने ससेक्स के लिए खेलते हुए चार मैचों में लगातार चार शतक जमाए। इसमें दो मौकों पर दोहरे शतक देखने को मिले। पुजारा का औसत भी 120 का रहा।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
1 comment