Create

एलेक्स हेल्स ने आईपीएल छोड़ने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

एलेक्स हेल्स ने एक लम्बा पोस्ट लिखकर बात रखी है
एलेक्स हेल्स ने एक लम्बा पोस्ट लिखकर बात रखी है

एलेक्स हेल्स (Alex Hales) आईपीएल (IPL) से नाम वापस लेने वाले दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं। उनको नीलामी में केकेआर ने खरीदा था और हेल्स के जाने पर केकेआर में ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज आरोन फिंच को शामिल किया गया है। आईपीएल से नाम वापस लेने के बाद अब एलेक्स हेल्स की तरफ से सफाई भी दी गई है।

ट्विटर पर एक लम्बा पोस्ट करते हुए हेल्स ने लिखा कि दुःख के साथ मैं घोषणा कर रहा हूँ कि मैंने आगामी आईपीएल से हटने का बेहद कठिन फैसला लिया है। पिछले चार महीने घर से दूर प्रतिबंधात्मक बायो बबल में बिताने के बाद और ऑस्ट्रेलिया में खुद कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद मुझे ऐसा नहीं लगता कि मैं एक सुरक्षित वातावरण में खुद को एक और विस्तारित अवधि के लिए प्रतिबद्ध कर सकता हूं।

आगे हेल्स ने लिखा कि यह टीम या मेरे लिए उचित नहीं होगा यदि मैं बबल थकान के कारण मुझसे अपेक्षित स्तर पर प्रदर्शन करने में सक्षम नहीं रहूँ। मैं वास्तव में अपने करियर के सबसे अच्छे अवसरों में से एक को ठुकराने के लिए दुखी हूं, पिछले दो वर्षों के बबल जीवन ने मेरी मानसिक स्वास्थ्य को प्रभावित किया है। अब मैं समर से पहले रिचार्ज होने के लिए आराम करूंगा।

इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने कहा कि नीलामी में मुझे लेने और हालिया सप्ताहों में मेरा समर्थन करने के लिए मैं केकेआर को धन्यवाद देना चाहता हूँ। मैं बिलिंग्स, श्रेयस और टीम को शुभकामनाएँ देता हूँ। भविष्य में केकेआर फैन्स को देखने की उम्मीद करता हूँ।

गौरलतब है कि हेल्स के हटने पर केकेआर प्रबंधन ने ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवर कप्तान आरोन फिंच को टीम में शामिल किया है। फिंच के पास आईपीएल में खेलने का काफी लम्बा अनुभव भी है। ऐसे में केकेआर को फिंच के आने से फायदा होगा।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment