Create

आंद्रे रसेल मेरे लिए प्रेरणा स्त्रोत हैं, पंजाब किंग्स के बल्लेबाज ने धुआंधार पारी के बाद दिया बड़ा बयान

Nitesh
ओडियन स्मिथ ने पहले मुकाबले में जबरदस्त पारी खेली थी
ओडियन स्मिथ ने पहले मुकाबले में जबरदस्त पारी खेली थी

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के ऑलराउंडर खिलाड़ी ओडियन स्मिथ (Odean Smith) ने आरसीबी (RCB) के खिलाफ पहले मुकाबले में अपनी धुआंधार बल्लेबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वेस्टइंडीज के दिग्गज आंद्रे रसेल उनके प्रेरणा स्त्रोत हैं और उन दोनों का रोल एक जैसा ही है।

ओडियन स्मिथ ने आरसीबी के खिलाफ पहले मैच में पंजाब किंग्स की जीत में अपनी अहम भूमिका अदा की। उन्होंने सिर्फ 8 गेंद पर 1 चौके और 3 छक्के की मदद से नाबाद 25 रन बनाए और मैच का रुख पूरी तरह से पंजाब के पक्ष में कर दिया।

मैं आंद्रे रसेल से प्रेरणा लेता हूं - ओडियन स्मिथ

एनडीटीवी से बातचीत में ओडियन स्मिथ ने कहा कि वो आंद्रे रसेल को अपना आदर्श मानते हैं, क्योंकि उन दोनों को ही एक जैसी स्थिति में बल्लेबाजी करनी पड़ती है। स्मिथ ने कहा "मेरे हिसाब से आंद्रे रसेल एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिनसे मैं प्रेरणा लेता हूं। ज्यादातर टी20 मैचों में हमें एक जैसा रोल निभाना पड़ता है। पहले कुछ ओवर गेंदबाजी और फिर पारी के आखिर में आकर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करना। वो मेरे लिए प्रेरणास्त्रोत रहे हैं और हमेशा रहेंगे।"

ओडियन स्मिथ ने आगे कहा "पहले मैच में अपनी बल्लेबाजी से मैंने टीम को जीत दिलाने में अपना अहम योगदान दिया। लेकिन मैं ये नहीं कह रहा कि इस पारी की वजह से पूरे टूर्नामेंट के दौरान मैं काफी बेहतर बैटिंग करूंगा। मुझे अभी काफी काम करना है और एक टीम के तौर पर भी कई चुनौतियों का सामना करना है।"

आपको बता दें कि पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को बड़े स्कोर वाले मुकाबले में 5 विकेट से हरा दिया था। आरसीबी ने पहले खेलते हुए फाफ डू प्लेसी के 88 रनों की धुआंधार पारी की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में 205/2 का बड़ा स्कोर बनाया, जिसके जवाब में पंजाब किंग्स ने 19 ओवर में ही 5 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली थी।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment