Create
Notifications

लखनऊ सुपर जायंट्स में मार्क वुड की जगह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को शामिल किया गया

लखनऊ की टीम ने एंड्रू टाई को शामिल किया है
लखनऊ की टीम ने एंड्रू टाई को शामिल किया है
reaction-emoji
·
Naveen Sharma

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने मार्क वुड के रिप्लेसमेंट के रूप में एंड्रू टाई (Andrew Tye) को अनुबंधित किया है. मार्क वुड कोहनी की चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग 2022 से बाहर हो गए थे। वुड को इस महीने की शुरुआत में वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड के पहले टेस्ट के दौरान चोट लग गई थी।

टाई ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 32 टी20 मैच खेले हैं और 47 विकेट लिए हैं। उन्होंने 27 आईपीएल मैच खेलकर 40 विकेट हासिल किये हैं। लखनऊ ने कथित तौर पर सीजन के लिए तस्कीन अहमद को साइन करने के लिए बीसीबी से संपर्क किया था। हालांकि बांग्लादेश के व्यस्त कार्यक्रम को देखते हुए बोर्ड ने उन्हें एनओसी देने से इनकार कर दिया था।

Ab apni baari hai, kyuki humari team mein Andrew Tye bhaari hai! #AbApniBaariHai 💪@aj191📸: Cricket Australia#LucknowSuperGiants #TataIPL #IPL2022 #UttarPradesh #Lucknow #LSG2022 #CricketUpdates #CricketNews https://t.co/KNiL0oyO3m

खबरों के अनुसार गुजरात टीम प्रबंधन ने तस्कीन अहमद को अनुबंधित करने के लिए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड से संपर्क किया था लेकिन इस खिलाड़ी के लिए उन्होंने एनओसी नहीं दी। ऐसे में तस्कीन को शामिल करना संभव नहीं था। तस्कीन अभी बांग्लादेश के दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गए हुए हैं। वहां तीसरे एकदिवसीय मैच में उन्होंने 5 विकेट अपने नाम किये हैं।

लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी केएल राहुल करेंगे। आईपीएल में पंजाब के लिए कप्तानी करने का अनुभव राहुल के पास है। ऐसे में लखनऊ ने उनको कमान सौंपने का निर्णय लिया। देखना होगा कि पहली बार टूर्नामेंट में खेलने के लिए आई लखनऊ की टीम का प्रदर्शन कैसा रहेगा। एंड्रू टाई के पास टी20 क्रिकेट का अच्छा अनुभव है और निश्चित रूप से उससे लखनऊ को फायदा होगा।

लखनऊ सुपर जायंट्स

केएल राहुल (कप्तान), मनीष पांडे, क्विंटन डी कॉक, मनन वोहरा, एविन लुईस, मार्कस स्टोइनिस, कृष्णप्पा गौतम, कर्ण शर्मा, जेसन होल्डर, काइल मैयर्स, दीपक हूडा, क्रुणाल पांड्या, आयुष बदोनी, रवि बिश्नोई, दुश्मन्था चमीरा, अंकित राजपूत, मोहसिन खान, शाहबाज नदीम, आवेश खान, मयंक यादव, एंड्रू टाई


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon2 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...