Create

पंजाब किंग्स टीम के असिस्टेंट कोच ने पद से दिया इस्तीफ़ा

वह शायद किसी अन्य टीम से जुड़ सकते हैं
वह शायद किसी अन्य टीम से जुड़ सकते हैं

पंजाब किंग्स के सहायक कोच एंडी फ्लावर ने पद छोड़ने का फैसला किया है। जिम्बाब्वे के पूर्व खिलाड़ी के आईपीएल 2022 से पहले नई टीमों में से एक में शामिल होने की उम्मीद है। उनके पास कोचिंग का काफी सारा अनुभव है और यह किसी भी टीम के लिए एक बड़ा एसेट होगा। पंजाब की टीम से लगभग सभी खिलाड़ी रिलीज किये गए हैं। दो ही खिलाड़ी इस बार रिटेन किये गए हैं।

इंडियंस एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि हाल ही में फ्लावर ने अपना इस्तीफ़ा भेज दिया है। उनके किसी नई टीम में जाने का अच्छी संभावना है।

उल्लेखनीय है कि पिछले दो सीजन में एंडी फ्लावर ने अनिल कुंबले के साथ मिलकर काम किया है। इसके अलावा वह कैरेबियन प्रीमियर लीग में भी कोचिंग से जुड़े रहे हैं। इस तरह उनका अनुभव काफी लम्बा है। मेगा ऑक्शन से पहले या बाद में उनको किसी अन्य आईपीएल टीम के साथ शायद देखा जा सकता है।

"It's satisying that we were able to get them to commit their futures with us!” 😎Our CEO Satish Menon is elated with the retentions 🤩#SaddaPunjab #PunjabKings #IPLRetention https://t.co/F39D71uVok

आईपीएल के नए सीजन से पहले हुए रिटेंशन कार्यक्रम में पंजाब किंग्स ने अपने दो खिलाड़ियों के अलावा सबको रिलीज कर दिया है। मयंक अग्रवाल और अर्शदीप सिंह को क्रमशः 12 करोड़ और 4 करोड़ रूपये में रिटेन किया गया है। अर्शदीप अनकैप्ड खिलाड़ी हैं इसलिए उन्हें यह राशि मिली है। अगर वह एक भी मैच भारत के लिए खेले होते तो उनकी राशि डबल हो सकती थी।

अहम बात यह भी रही कि केएल राहुल को भी टीम से बाहर किया गया है। शायद वह किसी अन्य टीम से जुड़ेंगे। इस तरह मयंक अग्रवाल को इस बार कप्तान बनाया जा सकता है। केएल राहुल को रिलीज करने की खबरें पहले भी आती रही हैं। ऐसे में पंजाब किंग्स ने अपने रिटेन खिलाड़ियों का ऐलान कर खबरों पर मुहर लगा दी। अब मेगा ऑक्शन में टीम की नजरें बड़ी नामों पर होगी।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment