Create
Notifications

अर्जुन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के लिए आज करेंगे अपना डेब्यू, बड़ा बयान आया सामने

अर्जुन तेंदुलकर नेट सेशन के दौरान (Photo Credit - MI Twitter)
अर्जुन तेंदुलकर नेट सेशन के दौरान (Photo Credit - MI Twitter)
reaction-emoji
Nitesh

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) मुंबई इंडियंस (MI) के लिए आज होने वाले मुकाबले में अपना आईपीएल डेब्यू कर सकते हैं। ये बयान पूर्व दिग्गज क्रिकेटर अजय जडेजा ने दिया है। उन्होंने कहा है कि उन्हें ऐसी फीलिंग आ रही है कि अर्जुन तेंदुलकर आज के मैच में खेलेंगे।

आईपीएल 2022 के 69वें मैच में आज मुंबई इंडियंस का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा। ये मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। आईपीएल 2022 के प्लेऑफ की रेस से मुंबई इंडियंस की टीम बाहर हो चुकी है और ऐसे में ये मुकाबला उनके लिए केवल औपचारिकता है। वो इस मैच में उन खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं जिन्हें अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है।

अर्जुन तेंदुलकर के डेब्यू की उम्मीद काफी समय से की जा रही थी लेकिन अभी तक उन्हें मौका नहीं मिला है। इस सीजन खराब प्रदर्शन करने वाली मुंबई इंडियंस ने काफी सारे बदलाव करते हुए कई युवाओं को मौका दिया है लेकिन जूनियर तेंदुलकर अभी भी मौके की तलाश में हैं।

अर्जुन तेंदुलकर को भी आजमाया जाना चाहिए - अजय जडेजा

वहीं अजय जडेजा का मानना है कि अगले सीजन को ध्यान में रखते हुए मुंबई इंडियंस को युवा खिलाड़ियों को मौका देना चाहिए। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "मुंबई इंडियंस के पास एक अनोखा रिकॉर्ड बनाने का मौका है जहां पर वो अपने सभी प्लेयर्स को खेलने का मौका दे सकते हैं। मुंबई ने अपने सभी प्लेयरों को आजमा लिया है और मुझे लगता है कि आज अर्जुन तेंदुलकर भी खेलेंगे। इससे उन्हें कम से कम पता तो चलेगा कि वो किस तरह खेलते हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि जिन तीन युवाओं को अभी तक मौका नहीं मिला है उन्हें आज प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा।"


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...