Create

अर्शदीप सिंह को जल्द ही भारत की तरफ से खेलने का मौका मिल सकता है, पूर्व विकेटकीपर का बयान

शिखर धवन से बातचीत के दौरान अर्शदीप सिंह (Photo Credit - IPLT20)
शिखर धवन से बातचीत के दौरान अर्शदीप सिंह (Photo Credit - IPLT20)

पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज दीप दासगुप्ता (Deep Dasgupta) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अर्शदीप का परफॉर्मेंस आईपीएल 2022 (IPL) में काफी शानदार रहा है और इसे देखते हुए उन्हें जल्द ही टीम इंडिया की तरफ से भी खेलने का मौका मिल सकता है।

अर्शदीप सिंह ने आईपीएल में अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया है। ना केवल इस सीजन बल्कि पिछले आईपीएल सीजन भी उनका परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा था। यही वजह है कि पंजाब किंग्स ने एक बार फिर उनके ऊपर अपना भरोसा जताया था। इस सीजन भी अर्शदीप ने कई मौकों पर जबरदस्त गेंदबाजी की है।

अर्शदीप सिंह को मिल सकता है इंडियन टीम में मौका - दीप दासगुप्ता

दीप दासगुप्ता के मुताबिक अर्शदीप सिंह को भारत की टी20 टीम में खेलने का मौका मिल सकता है। उन्होंने कहा कि अच्छे प्रदर्शन के बावजूद अर्शदीप सिंह रडार से गायब हो गए थे लेकिन उन्हें जल्द ही इंडियन टीम में मौका मिल सकता है। क्रिकट्रैक पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से अर्शदीप सिंह काफी शानदार गेंदबाज रहे हैं। वो थोड़ा रडार से बाहर चले गए थे। वो एक लेफ्ट ऑर्म तेज गेंदबाज हैं जो आपके पास ज्यादा नहीं है। नटराजन ने बेहतरीन वापसी की है लेकिन अर्शदीप काफी जबरदस्त रहे हैं। पिछले कुछ सीजन से उनका परफॉर्मेंस शानदार रहा है। इसलिए मुझे लगता है कि अर्शदीप को आने वाले समय में टी20 टीम में मौका मिल सकता है।

अर्शदीप सिंह ने आईपीएल 2022 में अभी तक केवल तीन ही विकेट चटकाए हैं। हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पिछले मुकाबले में उनका परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा था। डेथ ओवर्स में उन्होंने अपने दो ओवर में सिर्फ 14 रन दिए थे और टीम को जीत दिलाई थी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment