मुंबई इंडियंस के ड्रेसिंग रूम में अपने खास प्रदर्शन के लिए अवार्ड पाने वाले बेसिल थम्पी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

मुंबई इंडिंयस के लिए अपने डेब्यू मैच में बेसिल थम्पी ने शानदार गेंदबाजी की थी
मुंबई इंडिंयस के लिए अपने डेब्यू मैच में बेसिल थम्पी ने शानदार गेंदबाजी की थी

केरल के तेज गेंदबाज बेसिल थम्पी ने आईपीएल में शनिवार को मुंबई इंडियंस के लिए अपना डेब्यू किया और अपने पहले ही मैच में जबरदस्त गेंदबाजी की। थम्पी ने आगामी मैचों में भी कुछ इसी तरह का प्रदर्शन करने की उम्मीद जताई है।

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा ने बेसिल थम्पी पर भरोसा दिखाया और उन्होंने अपने ऊपर दिखाए गए भरोसे को पूरी तरह से सही साबित किया। थम्पी ने पृथ्वी शॉ, रोवमैन पॉवेल और शार्दुल ठाकुर के रूप में 3 अहम विकेट अपने नाम किये।

मैच के बाद मुंबई इंडियंस के हेड कोच महेला जयवर्धने ने इस तेज गेंदबाज को 3/35 के गेंदबाजी आंकड़ों के लिए ड्रेसिंग रूम का प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना।

मुंबई इंडियंस के लिए खेलना मेरा एक सपना है - बेसिल थम्पी

मुंबई इंडियंस के द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये गए वीडियो में थम्पी ने पांच बार की आईपीएल विनर टीम का हिस्सा बनने पर ख़ुशी जताई। उन्होंने कहा,

स्पष्ट रूप से यह एक शानदार एहसास है। सबसे पहले, मैं दो साल बाद यह मैच खेल रहा हूं। यह नीला रंग पहनना और एमआई के लिए खेलना मेरे लिए एक सपना है। हमारे ड्रेसिंग रूम में यह मैन ऑफ द मैच पुरस्कार प्राप्त करके बहुत खुश हूं।

उन्होंने आगे कहा,

मुझे यह महेला जयवर्धने सर से मिला है। यह मेरे लिए भी बहुत अच्छा अहसास था। मैं टीम के लिए अपना 120 प्रतिशत करूंगा और मैं सुनिश्चित करूंगा कि मैं अगली बार बेहतर करूं।

बेसिल थम्पी ने आईपीएल में गुजरात लायंस के लिए डेब्यू करते हुए सभी को उस सीजन प्रभवित किया था लेकिन इसके बाद उन्हें कुछ ज्यादा मौके नहीं मिले। इस सीजन उनके अच्छे प्रदर्शन के बाद मुंबई इंडियंस जरूर उन्हें नियमित मौके देगी।

हालांकि थम्पी के शानदार प्रदर्शन के बावजूद मुंबई इंडियंस 178 रन के लक्ष्य का बचाव नहीं कर पाई और दिल्ली कैपिटल्स ने 6 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाकर मैच अपने नाम किया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar