Create

जसप्रीत बुमराह को मुंबई इंडियंस का गेंदबाजी कप्तान बताते हुए दिग्गज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

शेन बॉन्ड ने जसप्रीत बुमराह को लेकर अहम बातों का जिक्र किया है
शेन बॉन्ड ने जसप्रीत बुमराह को लेकर अहम बातों का जिक्र किया है

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में मुंबई इंडियंस (MI) अपना पहला मुकाबला 27 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी। उससे पहले टीम के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड (Shane Bond) ने जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की तैयारियों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। बॉन्ड के मुताबिक इस सीजन डेथ गेंदबाजी में अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

सीजन की शुरुआत से पहले कीवी दिग्गज ने तैयारियों पर विश्वास जताया है और कहा कि गेंदबाजी इकाई सीजन के लिए पूरी तरह से तैयार है।

मुंबई इंडियंस के द्वारा साझा किये गए वीडियो में बॉन्ड ने कहा,

यह लड़कों के लिए एक अच्छा सत्र था। और हां, हम अपने पहले मैच की तरफ देख रहे हैं। हम पूरी तरह तैयार हैं। हम समझते हैं कि हम पहले मैच में अपने काम के बारे में कैसे जाना चाहते हैं। हमारे गेंदबाजी कप्तान बूम [जसप्रीत बुमराह] लड़कों को तैयार रखने के लिए इच्छुक थे, इस दौरान उन्होंने ख़ास तौर पर डेथ गेंदबाजी पर जोर दिया।
Ready to light the 22 yards on 🔥@ShaneBond27's boys are all pumped up for the big game tomorrow! 💪#OneFamily #DilKholKe #MumbaiIndians MI TV https://t.co/UoVoNr9dPB

मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह का साथ देने के लिए टाइमल मिल्स, रिले मेरेडिथ, जयदेव उनादकट और डेनियल सैम्स मौजूद हैं। उनके स्क्वाड में जोफ्रा आर्चर भी हैं लेकिन यह दिग्गज गेंदबाज इस सीजन चोट से रिकवर कर रहा है और आईपीएल 2023 में खेलता नजर आएगा।

हमने वास्तव में अच्छी तैयारी की है - शेन बॉन्ड

मुंबई इंडियंस ने इस बार भविष्य को ध्यान में रखते हुए स्क्वाड में कई युवा खिलाड़ियों को शामिल किया है। बॉन्ड युवा खिलाड़ियों के रवैये से काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा,

टीम अच्छी तरह से एक साथ आई है। हमारे पास लड़कों का एक बड़ा समूह है। हर किसी के पास बहुत अच्छा रवैया है, वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं और मुझे लगता है कि हम अच्छी तरह से तैयार हैं। इसलिए मैं रविवार को होने वाले मैच के लिए उत्साहित हूँ और अब इन्तजार नहीं कर सकता।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment