Create
Notifications

ब्रेंडन मैकलम आईपीएल के लिए भारत पहुंचे, केकेआर के लिए दी बड़ी प्रतिक्रिया

ब्रेंडन मैकलम ने उत्साहित होने की बात कही है
ब्रेंडन मैकलम ने उत्साहित होने की बात कही है
reaction-emoji
Naveen Sharma
visit

कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के मुख्य कोच ब्रैंडन मैकलम आईपीएल 2022 से पहले मुंबई पहुंच गए हैं। मैकलम ने कहा है कि वह आईपीएल में इस बार अपनी टीम के नए खिलाड़ियों के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। कुछ साल पहले टीम से जुड़े मैकलम को अपनी कोचिंग में खिताबी जीत की तलाश है।

केकेआर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें मैकलम कह रहे हैं कि आईटीसी ग्रांड सेंट्रल में फिर से परिचित परिवेश में वापस आकर अच्छा लगा। हां, बाकी खिलाड़ी अगले कुछ दिनों में आएंगे, कुछ पहले से ही यहां हैं, कप्तान श्रेयस सहित कुछ अभी भी दुनिया भर में खेल रहे हैं, जो इस समय शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

मैकलम ने आगे कहा कि हमारे पास एक अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली टीम है। हमारे पास बहुत सारे लोग हैं जिन्हें हम वास्तव में अच्छी तरह से जानते हैं और कुछ लोग जिन्हें हम अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, मुझे यकीन है कि हम उन्हें भी जान पाएंगे। मुझे जो टीम मिली है, उसके लिए मैं वास्तव में उत्साहित हूं।

“𝙄 𝙖𝙢 𝙧𝙚𝙖𝙡𝙡𝙮 𝙚𝙭𝙘𝙞𝙩𝙚𝙙 𝙛𝙤𝙧 𝙩𝙝𝙚 𝙨𝙦𝙪𝙖𝙙 𝙬𝙚’𝙫𝙚 𝙜𝙤𝙩.” 💜✋ if you’re excited to see @Bazmccullum taking the charge 🔜#KKR #KKRHaiTaiyaar #IPL2022 https://t.co/5ZpqkdAL0M

केकेआर के कोच ने कहा कि हमारे पास नए खिलाड़ियों का ग्रुप है। इससे खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के ऊपर दबाव भी आएगा। मोमेंट में रहते हुए इस सफर का लुफ्त उठाना ही सही होगा।

गौरतलब है कि पिछले सीजन इयोन मॉर्गन केकेआर के कप्तान थे। उनकी कप्तानी में टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था। चेन्नई सुपरकिंग्स ने केकेआर को हराया था। इस बार के सीजन का पहला मैच भी इन दोनों टीमों के बीच ही होना है।

केकेआर टीम

वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, शेल्डन जैक्सन, आरोन फिंच, श्रेयस अय्यर (कप्तान), सैम बिलिंग्स, अजिंक्य रहाणे, प्रथम सिंह, रमेश कुमार, बाबा इन्द्रजीत, अभिजीत तोमर, सुनील नारेन, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, मोहम्मद नबी, अनुकूल रॉय, नितीश राणा, शिवम मावी, चमिका करुणारत्ने, अमान खान, वरुण चक्रवर्ती, अशोक शर्मा, उमेश यादव, रशिक डार, टिम साउदी।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now