Create

"उमरान मलिक को देखने पर वकार यूनिस दिमाग में आते हैं," पूर्व दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई का बयान

उमरान मलिक ने इस सीजन काफी धाकड़ गेंदबाजी की है
उमरान मलिक ने इस सीजन काफी धाकड़ गेंदबाजी की है
reaction-emoji
Naveen Sharma

उमरान मलिक (Umran Malik) को लेकर ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व खिलाड़ी ब्रेट ली (Brett Lee) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। ब्रेट ली ने मलिक की तारीफ करते हुए कहा कि उनको देखकर पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज वकार यूनिस की याद आती है। उमरान मलिक ने इस सीजन आईपीएल में प्रभावशाली खेल का प्रदर्शन किया है।

एएनआई से बातचीत करते हुए ब्रेट ली ने कहा कि मैं (उमरान मलिक का) बड़ा फैन हूँ। उमरान मलिक ने काफी गति प्राप्त की है। वह प्रतिस्पर्धी है और टॉप इंसान हैं। जिस तरह पीछे कई तेज गेंदबाज रहे हैं, वैसे ही उमरान मलिक जा रहे हैं। वकार यूनिस वह इंसान हैं जो दिमाग में आते हैं।

ब्रेट ली ने विराट कोहली के लिए भी बयान दिया
ब्रेट ली ने विराट कोहली के लिए भी बयान दिया

ब्रेट ली ने विराट कोहली को लेकर भी बयान दिया और कहा कि वर्ल्ड में कई लोगों की तरह मैं भी कोहली का फैन हूँ। मैं उम्मीद करता हूँ कि वह अपने मौके जल्दी ही हासिल करे। उनको कुछ समय चाहिए। उनको अपने परिवार के साथ समय बिताते हुए कुछ रेस्ट लेना चाहिए। उम्मीद है कि हम उनको शतक बनाते हुए देखेंगे।

उमरान मलिक का आईपीएल अभियान इस सीजन बेहतरीन रहा है। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए इस सीजन उनकी गेंदों में तेजी देखी गई है। वह इस सीजन सबसे तेज गेंद डालने वाले गेंदबाजों में दूसरे स्थान पर थे। 157 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से उमरान मलिक ने गेंद फेंकी। इस सीजन खेले गए 14 मैचों में 22 विकेट हासिल किये। एक बार पारी में उन्होंने 5 विकेट भी चटकाए। अपनी तेज गेंदों से उन्होंने कई धाकड़ खिलाड़ियों को परेशान किया।

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए पिछले साल भी उमरान मलिक ने धाकड़ तेज गेंदबाजी की थी। इसके बाद उनको रिटेन करने का निर्णय लिया गया। कई दिग्गजों को बाहर करते हुए उनको टीम में रखा गया था।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...