अहमदाबाद की सड़कों पर IPL 2022 चैंपियन गुजरात टाइटंस ने किया विजयी परेड, देखें वीडियो

गुजरात की टीम ने खुली बस में किया विजयी परेड (Picture Credit: Twitter)
गुजरात की टीम ने खुली बस में किया विजयी परेड (Picture Credit: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 की चैंपियन बनने के बाद गुजरात टाइटंस (GT) का जश्न रुकने का नाम नहीं ले रहा है। बीती रात नरेंद्र मोदी स्टेडियम में जमकर जश्न मनाने के बाद गुजरात के खिलाड़ी सोमवार की शाम को एक बार फिर से इकट्ठा हुए। इस बार उन्होंने अहमदाबाद के लोगों के साथ मिलकर चैंपियन बनने का जश्न मनाया। टीम के सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के लोगों ने खुली हुई बस में अहमदाबाद की सड़कों पर विजयी परेड किया जिसमें लोकल फैंस ने भारी संख्या में हिस्सा लिया।

इस परेड के बाद गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र भाई पटेल ने गुजरात की टीम को सम्मानित भी किया। गुजरात के सोशल मीडिया अकाउंट पर इस परेड के फोटो और वीडियो शेयर किए गए हैं। फ्रेंचाइजी के सोशल मीडिया अकाउंट द्वारा गुजरात की पुलिस को धन्यवाद भी कहा गया है क्योंकि पुलिस की मदद के कारण ही परेड शांति से संपन्न हो पाया।

बीते रविवार को चैंपियन बनी थी गुजरात

रविवार की रात को खेले गए 15वें सीजन के फाइनल मुकाबले में गुजरात की टीम ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की और अपने डेब्यू सीजन में ही चैंपियन बने। राजस्थान ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था, लेकिन उनका यह फैसला गुजरात के गेंदबाजों ने पूरी तरह से गलत साबित कर दिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम केवल 130 रन ही बना सकी थी। गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में केवल 17 रन ही खर्च किए और तीन विकेट अपने नाम किए थे। स्कोर का पीछा करते हुए गुजरात को भी शुरुआती झटके लगे थे, लेकिन शुभमन गिल (45*) और हार्दिक (34) ने पारी को संभाला। इन दोनों की सधी हुई बल्लेबाजी के कारण गुजरात ने आसानी से फाइनल मुकाबला जीत लिया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now