Create
Notifications

आईपीएल 2022 ने हार्दिक पांड्या के जीवन को पूरी तरह बदलकर रख दिया, पूर्व क्रिकेटर का बयान

हार्दिक पांड्या का परफॉर्मेंस आईपीएल में काफी शानदार रहा
हार्दिक पांड्या का परफॉर्मेंस आईपीएल में काफी शानदार रहा
सावन गुप्ता

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर रितेंदर सिंह सोढ़ी ने आईपीएल 2022 (IPL) में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हार्दिक के पास वापसी के लिए आईपीएल (IPL) के रूप में मात्र एक ही लाइफलाइन बची हुई थी और आईपीएल 2022 ने उनके पूरे जीवन को बदल कर रख दिया।

आईपीएल 2022 के आगाज से पहले हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस ने अपना कप्तान बनाया था। उनके इस फैसले पर क्रिकेट के कई जानकारों ने सवाल भी उठाये थे। हालांकि उन्होंने सभी सवालों का अपने प्रदर्शन से जवाब दिया और अपनी टीम को चैंपियन बनाया। टीम को पूरे सीजन महज चार मैचों में हार मिली, जो ये दर्शाता है कि हार्दिक पांड्या ने कितने बेहतर तरीके से टीम को लीड किया।

हार्दिक पांड्या के पास आईपीएल के रूप में केवल एक ही मौका था - रितेंदर सोढ़ी

इंडिया न्यूज पर बातचीत के दौरान रितेंदर सिंह सोढ़ी ने कहा कि आईपीएल हार्दिक पांड्या के लिए आखिरी मौका था और उन्होंने अपने आपको साबित किया। सोढ़ी ने कहा,

अगर आईपीएल 2022 से किसी की लाइफ चेंज हो गई है तो वो हार्दिक पांड्या हैं। उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया। अगर हम हार्दिक के करियर की बात करें तो वो काफी स्ट्रगल कर रहे थे और इंडियन टीम में उनकी वापसी काफी मुश्किल लग रही थी। आईपीएल 2022 के रूप में उनके पास मात्र एक ही लाइफलाइन बची हुई थी।

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या को इंडियन टीम में नंबर वन ऑलराउंडर माना जाता था। वो बैटिंग के अलावा गेंदबाजी भी करते थे। हालांकि लगातार इंजरी की वजह से उन्हें गेंदबाजी से दूर होना पड़ा और वो काफी समय तक टीम से भी बाहर रहे लेकिन अब उन्होंने आईपीएल के जरिए शानदार वापसी की है। उनका परफॉर्मेंस आईपीएल 2022 में काफी अच्छा रहा।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...