Create

क्रिस लिन ने आंद्रे रसेल के खिलाफ हर्षल पटेल की गेंदबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

हर्षल पटेल ने जबरदस्त गेंदबाजी की (Photo Credit - IPLT20)
हर्षल पटेल ने जबरदस्त गेंदबाजी की (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
Nitesh

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के पूर्व सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन (Chris Lynn) ने आरसीबी (RCB) के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। हर्षल पटेल ने जिस तरह से आंद्रे रसेल के खिलाफ गेंदबाजी की उससे क्रिस लिन काफी प्रभावित हैं।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान क्रिस लिन ने कहा कि हर्षल पटेल एक ऐसे गेंदबाज हैं जो बल्लेबाजों से हमेशा एक कदम आगे रहते हैं। लिन ने बताया कि किस तरह अपने वैरिएशन के दम पर हर्षल ने आंद्रे रसेल को परेशान किया और आखिर में उनका विकेट भी निकाला।

हर्षल पटेल हमेशा बल्लेबाजों से एक कदम आगे रहते हैं - क्रिस लिन

लिन ने कहा "हर्षल पटेल एक प्रोएक्टिव गेंदबाज हैं और हमेशा बल्लेबाजों से एक कदम आगे रहते हैं। आंद्रे रसेल को उनकी पहली गेंद ऑफ कटर थी। इसके बाद रसेल को उम्मीद नहीं थी कि उन्हें स्लोअर बाउंसर डाली जाएगी। हर्षल ने दूसरी गेंद पर अपनी पेस से रसेल को बीट किया। लगातार डॉट बॉल खेलने की वजह से रसेल पर दबाव बढ़ता गया और नतीजा ये हुआ कि वो बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में आउट हो गए।"

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को तीन विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही टीम ने इस सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की। मुंबई के डॉ. डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी में केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 128 रन बनाये और 19वें ओवर में ही ऑल आउट हो गए, जिसके जवाब में आरसीबी ने आखिरी ओवर में सात विकेट खोकर जीत हासिल कर ली।

हर्षल पटेल की अगर बात करें तो इस मुकाबले में उन्होंने काफी शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने 4 ओवरों में सिर्फ 11 रन देकर 2 विकेट चटकाए। इनमें से 2 ओवर उन्होंने मेडन डाले।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...