Create
Notifications

दिल्‍ली कैपिटल्‍स का नेट गेंदबाज कोविड-19 की चपेट में आया, फ्रेंचाइजी की मुसीबतें बढ़ी

दिल्‍ली कैपिटल्‍स का नेट गेंदबाज कोविड-19 की चपेट में आया
दिल्‍ली कैपिटल्‍स का नेट गेंदबाज कोविड-19 की चपेट में आया
reaction-emoji
Vivek Goel

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के दौरान दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) की टीम में कई कोविड-19 पॉजिटिव मामले सामने आए थे। ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के नेतृत्‍व वाली दिल्‍ली कैपिटल्‍स इन सब कठिनाइयों से उबरकर वापसी कर ही रही थी कि उसकी मुसीबत एक बार फिर बढ़ गई।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ अहम मुकाबले से पहले दिल्‍ली कैपिटल्‍स का नेट गेंदबाज कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो नेट गेंदबाज को एक अन्‍य गेंदबाज के साथ एकांतवास कर दिया गया है। बीसीसीआई के कोविड-19 प्रोटोकॉल के मुताबिक पूरी दिल्‍ली टीम को रविवार की शाम मैच से पहले दूसरे राउंड से गुजरना होगा। सभी खिलाड़ी एकांतवास में रहेंगे और तब ही बाहर निकल सकेंगे जब नतीजे नकारात्‍मक आएं।

यह पहला मौका नहीं कि आईपीएल बबल में कोविड-19 ने दस्‍तक दी हो। दिल्‍ली कैपिटल्‍स खेमे में पहले भी कई कोविड-19 पॉजिटिव मामले आए थे। मिचेल मार्श और टिम सीफर्ट के अलावा चार सदस्‍य, जिसमें सपोर्ट स्‍टाफ के दो सदस्‍य कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजिटिव पाए गए थे। फिर टीम से जुड़ने से पहले सभी एक सप्‍ताह तक एकांतवास में रहे थे।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स की पूरी टीम एकांतवास हुई थी और उसे पुणे में पंजाब किंग्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ मैच खेलना था, लेकिन इन्‍हें स्‍थानांतरित करके मुंबई में आयोजित कराया गया। पंजाब के खिलाफ मैच से पहले दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम केवल एक अभ्‍यास सत्र में हिस्‍सा ले सके थे।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स के हेड कोच रिकी पोंटिंग के परिवार का एक सदस्‍य भी कोविड-19 की चपेट में आ गया था और वो पांच दिन एकांतवास में रहे। पूरी टीम का टेस्‍ट कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मैच से पहले निगेटिव आया था।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने अब तक 10 मैचों में पांच जीते और उसे प्‍लेऑफ में पहुंचने के लिए शेष चार मैचों में तीन जीत की जरूरत है। टीम प्रबंधन और फैंस को उम्‍मीद होगी कि खिलाड़‍ियों और सपोर्ट स्‍टाफ का टेस्‍ट निगेटिव आए ताकि मैच कार्यक्रम के मुताबिक आयोजित हो।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...