रोहित शर्मा ने मुंबई की तीसरी जीत को लेकर दिया बड़ा बयान

रोहित शर्मा ने अपनी टीम के प्रदर्शन पर बयान दिया
रोहित शर्मा ने अपनी टीम के प्रदर्शन पर बयान दिया

मुंबई इंडियंस (MI) ने चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) को मुकाबले में 5 विकेट से हराते हुए इस सीजन अपनी तीसरी जीत दर्ज की। पहले खेलते हुए चेन्नई की टीम महज 97 रनों पर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए मुंबई की टीम ने 5 विकेट पर 103 रन बनाकर मैच जीत लिया। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस मैच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

रोहित शर्मा ने कहा कि पिच कैसा खेल रही है यह देखते हुए शुरुआत में विकेट गंवाने वाले क्षण काफी तनावपूर्ण थे। यह सिर्फ शांत रहने और काम पूरा करने के बारे में था। हम थोड़े शांत थे और अंत में काम पूरा हो गया। हमने यहां काफी क्रिकेट खेली है। हमारे पास इस तरह की पिचें हैं। कई बार गेंदबाजों को गेम में लाना अच्छा होता है। पिच हर जगह बल्लेबाजी के अनुकूल रही है, दोनों तरफ से उछाल और स्विंग देखना अच्छा था जो देखने में अच्छा था।

मुंबई इंडियंस के कप्तान ने आगे कहा कि हम एक नजर (भविष्य पर) रख रहे हैं, हम गेम जीतना चाहते हैं और साथ ही हम कुछ खिलाड़ियों को आजमाते हैं। ऐसे विकल्प हैं जिन्हें हम अभी भी आजमाना चाहते हैं। वह (तिलक) शानदार रहे हैं, पहले साल खेल रहे हैं, इतना शांत दिमाग रखना कभी आसान नहीं होता। मुझे लगता है कि वह बहुत जल्द भारत के लिए एक ऑल-फॉर्मेट खिलाड़ी बनने जा रहे हैं। उनके पास तकनीक और स्वभाव है और भूख भी है। बुमराह जानते हैं कि उनको क्या करना है और टीम उनसे क्या करने की उम्मीद करती है।

मुंबई इंडियंस लीग के नॉक आउट दौर से बाहर काफी पहले हो गई थी। अब चेन्नई सुपरकिंग्स भी इस हार के साथ ही टूर्नामेंट के प्लेऑफ़ से बाहर है। दोनों टीमों को अगले साल ही टॉप चार की दौड़ में देखा जा सकेगा।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now