Create
Notifications

रोहित शर्मा ने मुंबई की तीसरी जीत को लेकर दिया बड़ा बयान

रोहित शर्मा ने अपनी टीम के प्रदर्शन पर बयान दिया
रोहित शर्मा ने अपनी टीम के प्रदर्शन पर बयान दिया
reaction-emoji
Naveen Sharma

मुंबई इंडियंस (MI) ने चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) को मुकाबले में 5 विकेट से हराते हुए इस सीजन अपनी तीसरी जीत दर्ज की। पहले खेलते हुए चेन्नई की टीम महज 97 रनों पर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए मुंबई की टीम ने 5 विकेट पर 103 रन बनाकर मैच जीत लिया। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस मैच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

रोहित शर्मा ने कहा कि पिच कैसा खेल रही है यह देखते हुए शुरुआत में विकेट गंवाने वाले क्षण काफी तनावपूर्ण थे। यह सिर्फ शांत रहने और काम पूरा करने के बारे में था। हम थोड़े शांत थे और अंत में काम पूरा हो गया। हमने यहां काफी क्रिकेट खेली है। हमारे पास इस तरह की पिचें हैं। कई बार गेंदबाजों को गेम में लाना अच्छा होता है। पिच हर जगह बल्लेबाजी के अनुकूल रही है, दोनों तरफ से उछाल और स्विंग देखना अच्छा था जो देखने में अच्छा था।

मुंबई इंडियंस के कप्तान ने आगे कहा कि हम एक नजर (भविष्य पर) रख रहे हैं, हम गेम जीतना चाहते हैं और साथ ही हम कुछ खिलाड़ियों को आजमाते हैं। ऐसे विकल्प हैं जिन्हें हम अभी भी आजमाना चाहते हैं। वह (तिलक) शानदार रहे हैं, पहले साल खेल रहे हैं, इतना शांत दिमाग रखना कभी आसान नहीं होता। मुझे लगता है कि वह बहुत जल्द भारत के लिए एक ऑल-फॉर्मेट खिलाड़ी बनने जा रहे हैं। उनके पास तकनीक और स्वभाव है और भूख भी है। बुमराह जानते हैं कि उनको क्या करना है और टीम उनसे क्या करने की उम्मीद करती है।

मुंबई इंडियंस लीग के नॉक आउट दौर से बाहर काफी पहले हो गई थी। अब चेन्नई सुपरकिंग्स भी इस हार के साथ ही टूर्नामेंट के प्लेऑफ़ से बाहर है। दोनों टीमों को अगले साल ही टॉप चार की दौड़ में देखा जा सकेगा।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...