Create

सनराइजर्स हैदराबाद के साथ जुड़ा पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज, दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
BBL - Melbourne Stars v Melbourne Renegades
BBL - Melbourne Stars v Melbourne Renegades

आईपीएल 2022 (IPL) के लिए सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के गेंदबाजी कोच डेल स्टेन (Dale Steyn) मुंबई पहुंच गए हैं। उन्होंने मुंबई पहुंचने पर खुशी जताई। स्टेन ने कहा कि वापस यहां पर आकर उन्हें काफी अच्छा लग रहा है।

डेल स्टेन सनराइजर्स हैदराबाद के कोचिंग स्टाफ का हिस्सा हैं, जिसमें पहले से ही कई दिग्गज मौजूद हैं। टॉम मूडी टीम के हेड कोच हैं। ब्रायन लारा बैटिंग कोच हैं और मुथैया मुरलीधरन स्पिन बॉलिंग कोच है। ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद का कोचिंग स्टाफ काफी जबरदस्त लग रहा है।

सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने ट्वीट कर डेल स्टेन के मुंबई पहुंचने की जानकारी दी।

डेल स्टेन ने मुंबई पहुंचने पर खुशी जताई और बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

वापस आकर मुझे काफी खुशी हो रही है। मैं इंडिया में काफी समय तक रहा हूं और इसलिए वापसी करके काफी उत्साहित हूं। एयरपोर्ट से यहां आते वक्त कई सारी यादें ताजा हो गईं।

सनराइजर्स हैदराबाद 29 मार्च को करेगी अपने आईपीएल अभियान का आगाज

सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2022 में 29 मार्च को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शाम 7:30 बजे से एमसीए स्टेडियम में अपना पहला मुकाबला खेलेगी। केन विलियमसन के नेतृत्व में सनराइजर्स हैदराबाद को इस सीजन चेन्नई, बैंगलोर, पंजाब, गुजरात और कोलकाता के खिलाफ 2-2 मैच खेलने हैं, जबकि मुंबई, राजस्थान, दिल्ली और लखनऊ से एक-एक मुकाबले खेलने हैं।

आपको बता दें कि केन विलियमसन की कप्तानी वाली टीम का प्रदर्शन पिछले साल अच्छा नहीं रहा था। इस वजह से टीम को पूरी तरह से बदलने का निर्णय लेते हुए मैनेजमेंट ने सभी दिग्गजों को रिलीज कर दिया। आईपीएल 2016 में टीम को टाइटल जिताने वाले डेविड वॉर्नर भी इस सीजन टीम का हिस्सा नहीं होंगे। फ्रेंचाइजी द्वारा रिलीज करने के बाद वो दिल्ली कैपिटल्स टीम में चले गए हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment