Create
Notifications

एमएस धोनी से ऑटोग्राफ लेते हुए नजर आये डेल स्टेन, तस्वीर हुई वायरल 

मैच के बाद एमएस धोनी और डेल स्टेन
मैच के बाद एमएस धोनी और डेल स्टेन
reaction-emoji reaction-emoji
Prashant Kumar

एमएस धोनी (MS Dhoni) ने 1 मई को दोबारा सीएसके की कप्तानी संभाली और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान केन विलियमसन के साथ टॉस के लिए एक बार फिर मैदान पर उतरे। रविंद्र जडेजा द्वारा कप्तानी की भूमिका छोड़ने के बाद इस दिग्गज खिलाड़ी ने एक बार फिर से टीम की कमान संभाली। धोनी को एक बार फिर से कप्तान बनता देख उनके फैंस काफी खुश नजर आये और उन्होंने जीत के साथ एक बार फिर अपने सफर की शुरुआत की।

उनकी अगुवाई में सीएसके ने आईपीएल 2022 के 46वें मैच में सनराइज़र्स हैदराबाद को 13 रनों से हरा दिया। मैच के बाद एमएस धोनी से हैदराबाद के तेज गेंदबाजी कोच डेल स्टेन मिलने पहुंचे और इस दौरान दिग्गज तेज गेंदबाज ने उनसे ऑटोग्राफ की मांग की। स्टेन की इस गुजारिश को धोनी ने आसानी से पूरा किया। इस दौरान इनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रही है जिसमें स्टेन हैदराबाद की जर्सी में धोनी से ऑटोग्राफ ले रहे हैं।

Dale Steyn taking an autograph from great MS Dhoni. https://t.co/j7XHY7j8Hg

आप मुझे अगले साल पीली जर्सी में जरूर देखेंगे - एमएस धोनी

जब धोनी पुणे के मैदान पर टॉस करने आये तो उन्होंने संकेत दिया कि वह भविष्य में भी पीली जर्सी में दिखाई देंगे। धोनी ने कहा,

आप मुझे पीली जर्सी में ज़रूर देखेंगे [अगले साल], चाहे यह पीली जर्सी हो या कोई और पीली जर्सी, यह अलग बात है।

सीएसके और एसआरएच के बीच हुए इस मैच में धोनी की टीम ने 13 रन से यह मैच जीत लिया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम ने 2 विकेट खोकर 202 रन का स्कोर खड़ा किया। टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने बनाये। गायकवाड़ ने 57 गेंद में 6 चौके और इतने ही छक्के की मदद से 99 रन की पारी खेली। उनके अलावा डेवोन कॉनवे ने भी 55 गेंद में 8 चौके और 4 छक्के की मदद से नाबाद 85 रन की पारी खेली।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 189 रन ही बना पाने में कामयाब हुई। टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन निकोलस पूरन के बल्ले से निकले। पूरन ने 33 गेंद में 3 चौकों और 6 छक्कों की मदद से नाबाद 64 रन की पारी खेलकर दिखाई।

चेन्नई के गायकवाड़ (57 गेंद पर 99 रन) को उनके शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...