Create

रोहित शर्मा को 18वें ओवर में डेनियल सैम्स से गेंदबाजी नहीं करानी चाहिए थी, पूर्व क्रिकेटर का बयान

Nitesh
डेनियल सैम्स का ओवर काफी महंगा साबित हुआ (Photo Credit - IPLT20)
डेनियल सैम्स का ओवर काफी महंगा साबित हुआ (Photo Credit - IPLT20)

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने गेंदबाजी के दौरान क्या गलती कर दी जिसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा। आकाश चोपड़ा के मुताबिक रोहित शर्मा को 18वें ओवर में डेनियल सैम्स को गेंदबाजी के लिए नहीं लाना चाहिए था।

मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए आखिरी 3 ओवर में 28 रन चाहिए थे। कप्तान रोहित शर्मा 18वें ओवर में डेनियल सैम्स को गेंदबाजी के लिए लेकर आए लेकिन उन्होंने अपने उस ओवर में 24 रन खर्च कर दिए। इसके बाद मैच में ज्यादा कुछ नहीं बचा और दिल्ली कैपिटल्स ने आसानी से मुकाबला अपने नाम कर लिया। दिल्ली के लिए ललित यादव 48 रन बनाकर नाबाद रहे और अक्षर पटेल ने 17 गेंद पर 38 रनों की बेहतरीन पारी खेली।

डेनियल सैम्स को 20वें ओवर में गेंदबाजी के लिए लाना चाहिए था - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर इस मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "शार्दुल ठाकुर के कैमियो के बाद ललित यादव ने काफी शानदार तरीके से खेला। अक्षर पटेल ने इसके बाद आकर 200 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की। हालांकि मुंबई इंडियंस ने कुछ गलतियां की और इसके बारे में आपको मैं बताना चाहता हूं। डेनियल सैम्स का 18वें ओवर में गेंदबाजी करना बड़ी गलती थी। उनकी जगह पर टाइमल मिल्स या फिर जसप्रीत बुमराह को गेंदबाजी के लिए आना चाहिए था। मेरे हिसाब से डेनियल सैम्स को 20वें ओवर में गेंदबाजी करनी चाहिए थी। डेनियल सैम्स ने 18वें ओवर में 24 रन दे दिए और जसप्रीत बुमराह भी काफी महंगे साबित हुए, इससे मुंबई इंडियंस को नुकसान हुआ।"

Quick Links

Edited by Nitesh
1 comment