Create

डेनियल सैम्स ने मुंबई इंडियंस को जीत दिलाने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

डेनियल सैम्स ने जबरदस्त गेंदबाजी कर टीम को दिलाई जीत (Photo Credit - IPLT20)
डेनियल सैम्स ने जबरदस्त गेंदबाजी कर टीम को दिलाई जीत (Photo Credit - IPLT20)
Nitesh

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाफ मुकाबले में आखिरी ओवर में जबरदस्त गेंदबाजी कर टीम को जीत दिलाने के बाद डेनियल सैम्स (Daniel Sams) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मैच के बाद टिम डेविड से बातचीत में बताया कि मिलर और तेवतिया के खिलाफ उनकी क्या प्लानिंग थी।

डेनियल सैम्स ने बताया कि राहुल तेवतिया और डेविड मिलर के खिलाफ उन्होंने किस तरह के गेंदबाजी की प्लानिंग कर रखी थी। उनके मुताबिक उनकी योजना लगातार स्लोअर वन डालने की थी।

मेरी योजना वाइड लाइन के करीब डालने की थी - डेनियल सैम्स

मैच के बाद आईपीएल की वेबसाइट पर टिम डेविड से बातचीत में उन्होंने कहा "उस आखिरी ओवर में मिलर और तेवतिया के खिलाफ हम वाइड और स्लो डालने का प्रयास कर रहे थे। मैं उस वाइड लाइन के जितना करीब हो सके गेंदबाजी करने की कोशिश कर रहा था। राहुल तेवतिया के उस रन आउट से काफी मदद मिली। राशिद खान के खिलाफ प्लानिंग स्लोअर बॉल बाउंसर की थी। मैंने थोड़ा फुल लेंथ डालने की कोशिश की ताकि वो उसे हिट कर सकें।"

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के 51वें मैच में मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस को रोमांचक मुकाबले में 5 रनों से हरा दिया। मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाए और जवाब में गुजरात टाइटंस की टीम 5 विकेट खोकर 172 रन ही बना सकी।

गुजरात टाइटंस को जीत के लिए आखिरी ओवर में सिर्फ 9 रनों की जरूरत थी। हालांकि टीम सिर्फ 3 ही रन बना पाई। आखिरी दो गेंदों पर जीत के लिए 6 रन चाहिए थे लेकिन डेविड मिलर एक भी रन नहीं बना पाए।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...