डेनियल सैम्स ने बताया कि अंतिम ओवर में उन्होंने क्या योजना बनाई थी

डेनियल सैम्स ने अंतिम ओवर में मुंबई को जीत दिलाई
डेनियल सैम्स ने अंतिम ओवर में मुंबई को जीत दिलाई

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने गुजरात टाइटंस (GT) को एक बेहद रोमांचक मैच में 5 रन के करीबी अंतर से हराते हुए इस सीजन आईपीएल में अपनी दूसरी जीत दर्ज की। मुंबई की इस जीत का क्रेडिट डेनियल सैम्स (Daniel Sams) को जाता है। उन्होंने अंतिम ओवर में महज 3 रन देते हुए मुंबई को जीत दिलाई। अपने प्रदर्शन को लेकर सैम्स ने बड़ी प्रतिक्रिया दी।

डेनियल सैम्स ने कहा कि क्या क्रेजी गेम था। लाइन के उस पार जाने के लिए बढ़िया रहा। यह उन मैचों में से एक था जो आगे-पीछे चलता रहा। मैदान में बाहर देखना अच्छा था और मुझे यकीन है कि यह टीवी पर अच्छा था। 6 गेंद में 9 रन उन मैचों में से एक है। मैं इस तरह देख रहा था कि मेरे पास यहां खोने के लिए कुछ भी नहीं था, शायद हालात बल्लेबाजों के पक्ष में हैं, इसलिए मैंने सोचा कि मैं अपनी सर्वश्रेष्ठ गेंद पर टिकूंगा और भाग्यशाली हूं कि मैं सक्षम था।

सैम्स ने आगे कहा कि बाहर से देखने पर शायद यह जोरदर लगेगा लेकिन मैं मेरी बेस्ट गेंद पर टिके रहने का प्रयास कर रहा था। धीमी गेंद ऐसी चीज है जिस पर मैं जाता हूं और खुश हूं कि इसका फल मिला। टूर्नामेंट में हमारे पास वह शुरुआत नहीं थी जो हम चाहते थे लेकिन उन 8 हार के बाद हमने सोचा कि हमारे पास एक मिनी आईपीएल है और हमारे पास खोने के लिए कुछ नहीं है।

गौरतलब है कि पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 177 रन बनाए। रोहित शर्मा ने 43 रन बनाए। इशान किशन ने 45 और टिम डेविड ने नाबाद 44 रन जड़े। जवाब में खेलते हुए गुजरात के ओपनर ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने अर्धशतक जड़े। अंतिम ओवर में गुजरात को 9 रन चाहिए थे। डेनियल सैम्स के सामने डेविड मिलर और तेवतिया थे। तेवतिया रन आउट हो गए और मिलर रन बनाने में नाकाम रहे। इस तरह मुंबई ने 5 रन से जीत दर्ज की।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now