एम एस धोनी के बैटिंग ऑर्डर में जडेजा से ऊपर आने के सुझाव को लेकर डेनियल विट्टोरी ने दिया बड़ा बयान

धोनी और जडेजा के बैटिंग ऑर्डर को लेकर चर्चा (Photo Credit - IPLT20)
धोनी और जडेजा के बैटिंग ऑर्डर को लेकर चर्चा (Photo Credit - IPLT20)

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान डेनियल विट्टोरी (Daniel Vettori) ने एम एस धोनी (MS Dhoni) के रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) से ऊपर बैटिंग करने के सुझाव को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जडेजा और धोनी दोनों को ही गेम की काफी अच्छी समझ है और जरूरत पड़ने पर ये दोनों ही प्लेयर टीम के हित के हिसाब से फैसला ले सकते हैं।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में एम एस धोनी ने सातवें नंबर पर बल्लेबाजी की थी। रविंद्र जडेजा उनसे पहले बैटिंग करने के लिए आए थे लेकिन वो सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गए थे। धोनी ने एक जबरदस्त फिनिशर की भूमिका निभाई थी और 13 गेंद में नाबाद 28 रन बनाकर आखिरी ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स को रोमांचक जीत दिला दी थी।

एम एस धोनी मैच सिचुएशन के हिसाब से खुद ही फैसला लेंगे कि उन्हें क्या करना है - डेनियल विट्टोरी

चेन्नई सुपर किंग्स का अगला मुकाबला पंजाब किंग्स से है। इससे पहले डेनियल विट्टोरी से सवाल पूछा गया कि क्या धोनी को बैटिंग ऑर्डर में प्रमोट करना चाहिए। ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर उन्होंने कहा,

धोनी को जब लगेगा तो वो खुद ही इस तरह के फैसले ले लेंगे। वो हमेशा से ऐसा ही करते आए हैं। वो परिस्थितियों के हिसाब से फैसला लेंगे। एक पूर्व कप्तान को आप इस तरह से नहीं कह सकते हैं, अगर आप ऐसा करेंगे तो फिर दिक्कतें बढ़ जाएंगी। जडेजा और धोनी के बीच तालमेल काफी अच्छा है और उन्हें अपने रोल के बारे में पता है। वे टीम के हिसाब से फैसला लेंगे।

वहीं इसी मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व खिलाड़ी इमरान ताहिर ने कहा कि अगर सीएसके बड़े स्कोर का पीछा कर रही है तब धोनी को जडेजा से पहले बल्लेबाजी के लिए जाना चाहिए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment