Create
Notifications

अभिषेक शर्मा के अंदर क्रिस गेल की झलक मिलती है, आईपीएल के पूर्व खिलाड़ी का बयान

अभिषेक शर्मा ने जबरदस्त बल्लेबाजी की (Photo Credit - IPLT20)
अभिषेक शर्मा ने जबरदस्त बल्लेबाजी की (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
Nitesh

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के युवा सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) को लेकर पूर्व दिग्गज स्पिनर डेनियल विट्टोरी (Daniel Vettori) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अभिषेक शर्मा के अंदर क्रिस गेल की झलक मिलती है। विट्टोरी ने इसके लिए अभिषेक शर्मा के राशिद खान के खिलाफ लगाए गए छक्कों का उदाहरण दिया।

अभिषेक शर्मा की अगर बात करें तो आईपीएल में वो सनराइजर्स हैदराबाद के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। गुजरात टाइटंस के खिलाफ उन्होंने 42 गेंदों पर 65 रनों की शानदार पारी खेली थी और इस दौरान कई छक्के भी लगाए थे। अभिषेक शर्मा ने खासकर गुजरात के प्रमुख गेंदबाज राशिद खान को अपना निशाना बनाया था और उनके खिलाफ छक्के लगाए थे।

अभिषेक शर्मा ने राशिद खान के खिलाफ काफी प्रभावित किया - डेनियल विट्टोरी

डेनियल विट्टोरी के मुताबिक अभिषेक शर्मा ने राशिद खान के लेंथ को काफी अच्छी तरह से पढ़ा और इसी वजह से वो उनके खिलाफ इतने सफल रहे।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान विट्टोरी ने अभिषेक शर्मा को लेकर कहा "जिस तरह से उन्होंने खेला उसमें एक शांति थी। ऐसा लगा कि उन्होंने लेंथ को काफी अच्छी तरह से पिक किया है। अगर आप बड़े प्लेयर्स की बात करते हैं तो उनके पास लेंथ को जल्दी से पिक करने की क्षमता होती है। जैसे ही राशिद खान ने फुल लेंथ की गेंद डाली उन्होंने उनके खिलाफ बड़ा शॉट लगाया। मेरे हिसाब से उन्होंने राशिद के खिलाफ तीन छक्के लगाए और उन तीनों ही छक्कों के दौरान उन्होंने अपना फ्रंट फुट बाहर निकाला और बॉल की पिच तक पहुंचे। क्रिस गेल और सुरेश रैना भी राशिद के खिलाफ इसी तरह की बल्लेबाजी करते थे।"

आपको बता दें कि अभिषेक शर्मा ने भले ही जबरदस्त पारी खेली थी लेकिन उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा था। राशिद खान ने बेहतरीन बैटिंग करके गुजरात को जीत दिला दी थी।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...