Create
Notifications

पूर्व खिलाड़ी ने बताया कि केकेआर को किस प्लेयर को प्लेइंग इलेवन में बरकरार रखना चाहिए

कोलकाता नाइट राइडर्स टीम (Photo Credit - IPLT20)
कोलकाता नाइट राइडर्स टीम (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

पूर्व दिग्गज स्पिनर डेनियल विट्टोरी (Daniel Vettori) ने कोलकाता नाइट राइडर्स टीम (KKR) को राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले अहम सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि केकेआर को इस मैच के लिए भी वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को प्लेइंग इलेवन में बरकरार रखना चाहिए और उन्हें ड्रॉप नहीं करना चाहिए।

वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल 2021 में जबरदस्त प्रदर्शन किया था लेकिन आईपीएल 2022 में पूरी तरह से फ्लॉप रहे हैं। 9 मैचों में अभी तक 16.50 की औसत से वो केवल 132 रन ही बना पाए हैं। इस दौरान उन्होंने मात्र एक अर्धशतक लगाया है। वहीं गेंदबाजी में उन्होंने केवल 3 ही ओवर डाले हैं और एक भी विकेट नहीं ले पाए हैं।

वेंकटेश अय्यर को लगातार मिले प्लेइंग इलेवन में मौका - डेनियल विट्टोरी

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान डेनियल विट्टोरी ने कहा कि वेंकटेश अय्यर केकेआर के रिटेन किए गए प्लेयर हैं। इसलिए उन्हें लगातार प्लेइंग इलेवन इलेवन में शामिल करना चाहिए। उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से वेंकटेश अय्यर को लगातार खिलाना चाहिए। वो रिटेन्ड प्लेयर हैं और उनके तीन साल की योजनाओं का हिस्सा है हैं। उनसे बेस्ट की उम्मीद कीजिए और उस पोजिशन पर उनकी जितनी हो सके मदद कीजिए।

आईपीएल 2022 का 47वां मुकाबला सोमवार को केकेआर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में यह मैच होगा। केकेआर की टीम अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन करने में सफल नहीं रही है। इस सीजन उनको अब तक सिर्फ 3 ही मैचों में जीत मिली है और पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। प्वॉइंट्स टेबल में इस वक्त वो काफी नीचे हैं। अपने प्लेऑफ की संभावनाओं को जिंदा रखने के लिए उनके लिए इस मुकाबले को जीतना जरूरी होगा। प्लेइंग इलेवन में भी फेरबदल होने की संभावना है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...