राजस्थान रॉयल्स के प्रमुख खिलाड़ी को लेकर आरसीबी के पूर्व कप्तान का बड़ा बयान

डैरिल मिचेल का परफॉर्मेंस अभी तक उतना अच्छा नहीं रहा है (Photo Credit - Twitter)
डैरिल मिचेल का परफॉर्मेंस अभी तक उतना अच्छा नहीं रहा है (Photo Credit - Twitter)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के पूर्व कप्तान डेनियल विट्टोरी (Daniel Vettori) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) के प्रमुख ऑलराउंडर खिलाड़ी डैरिल मिचेल (Daryl Mitchell) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि मिचेल जिस तरह के प्लेयर हैं, वैसा परफॉर्मेंस वो अभी तक कर नहीं पाए हैं। हालांकि इसके बावजूद टीम को उनके ऊपर अपना भरोसा बनाए रखना चाहिए। विट्टोरी के मुताबिक अगर डैरिल मिचेल को खुलकर खेलने की छूट दी जाए तो वो काफी खतरनाक साबित हो सकते हैं।

डैरिल मिचेल को आईपीएल मेगा ऑक्शन के दौरान राजस्थान रॉयल्स टीम ने 75 लाख की रकम में खरीदा था। उन्होंने अभी तक केवल दो ही मुकाबले इस सीजन खेले हैं और इस दौरान 17 और 16 रन बनाए हैं। जबकि दो ओवर की गेंदबाजी के दौरान वो एक भी विकेट नहीं ले पाए हैं।

डैरिल मिचेल को खुलकर खेलने की छूट मिलनी चाहिए - डेनियल विट्टोरी

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान डेनियल विट्टोरी ने कहा कि डैरिल मिचेल अपनी क्षमता के हिसाब से अभी तक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। इसलिए उन्हें अभी और मौका मिलना चाहिए। विट्टोरी ने कहा,

राजस्थान रॉयल्स के पास ज्यादा बेंच स्ट्रेंथ नहीं है, इसलिए भी उन्हें डैरिल मिचेल को प्लेइंग इलेवन में बरकरार रखना चाहिए। इसके अलावा एक अहम बात ये है कि डैरिल मिचेल ने अभी तक अपने पोटेंशियल के हिसाब से नहीं खेला है। अगर उन्हें पूरी तरह से आक्रामक होकर खेलने का लाइसेंस मिले जैसे वो न्यूजीलैंड के लिए करते हैं तो फिर वो काफी शानदार बल्लेबाजी कर सकते हैं। वो राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर की तलाश को खत्म कर सकते हैं।

आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स का सामना आज कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा। देखने वाली बात होगी कि मिचेल को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है या नहीं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now