Create
Notifications

राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी ने राष्ट्रीय टीम में खेलने के लिए बायो बबल छोड़ा 

वह न्यूजीलैंड की टीम में खेलने के लिए जाएंगे
वह न्यूजीलैंड की टीम में खेलने के लिए जाएंगे
reaction-emoji
Naveen Sharma

राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाड़ी डैरिल मिचेल ने राष्ट्रीय टीम में शामिल होने के लिए बायो बबल छोड़ दिया है। डैरिल मिचेल न्यूजीलैंड (New Zealand) की टीम में शामिल होंगे। राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के पास फाइनल में जाने का एक मौका बचा हुआ है। पहले क्वालीफायर मैच में रॉयल्स को गुजरात के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

मिचेल दो से 27 जून तक इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड की टीम में शामिल रहेंगे। राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेट संचालन निदेशक कुमार संगकारा ने मिचेल का धन्यवाद करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया।

संगकारा ने कहा कि डैरिल शुरू से ही हमारे साथ रहे हैं। वह ग्रुप का एक असाधारण हिस्सा रहे हैं। उन्होंने ऊर्जा के मामले में हमारे लिए बहुत कुछ किया है, वह मदद करना, समर्थन करना, खेलना, क्षेत्ररक्षण करना और सभी को जानना आदि चीजें करते हैं। इसलिए हमने शुरू से ही सभी को अपना थोड़ा सा देने के लिए कहा है और डैरिल ने हमारे लिए एक अद्भुत काम किया है। हमारे साथ जुड़ने के लिए मैं उनका बहुत आभारी हूँ।

Once a Royal, always a Royal. Thank you for everything, Daz. 💗#RoyalsFamily | #दिलसेरॉयल | @dazmitchell47 https://t.co/C49Z8skPXu

गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स का प्रदर्शन इस सीजन काफी बेहतरीन रहा है। ग्रुप चरण में सभी मैच खेलने के बाद रॉयल्स ने अपना अभियान दूसरे स्थान पर समाप्त किया। पहले क्वालीफायर मैच में राजस्थान रॉयल्स को गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। पहले खेलते हुए रॉयल्स ने 6 विकेट पर 188 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए गुजरात ने 3 विकेट पर 191 रनों का स्कोर खड़ा करते हुए जीत दर्ज की। डेविड मिलर ने धुआंधार खेलते हुए नाबाद 68 रनों की पारी खेली। इस तरह गुजरात की टीम फाइनल में पहुँच गई लेकिन रॉयल्स के पास फ़िलहाल एक और मौका बचा हुआ है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...