Create

डेविड मिलर ने लंबे समय के बाद आईपीएल में अपने जबरदस्त परफॉर्मेंस को लेकर दिया बड़ा बयान

Nitesh
डेविड मिलर टीम को मैच जिताने के बाद (Photo Credit - IPLT20)
डेविड मिलर टीम को मैच जिताने के बाद (Photo Credit - IPLT20)

गुजरात टाइटंस (GT) के दिग्गज बल्लेबाज डेविड मिलर (David Miller) ने लंबे समय के बाद आईपीएल (IPL) में अपने शानदार परफॉर्मेंस को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वो लंबे समय से क्रिकेट खेल रहे हैं और अब उन्हें पता हो गया है कि असफलताओं का सामना कैसे किया जाता है और वापसी कैसे की जाती है।

डेविड मिलर की अगर बात करें तो काफी लंबे समम के बाद वो आईपीएल में फॉर्म में दिखे हैं। इस सीजन उन्होंने अपने दम पर कई मैच गुजरात टाइटंस को जिताए। हाल ही में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ क्वालीफायर मुकाबले में भी उन्होंने अपनी टीम को जीत दिलाई थी। डेविड मिलर ने 68 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। उन्होंने 38 गेंद की अपनी पारी के दौरान 3 चौके और 5 छक्के लगाए। प्रसिद्ध कृष्णा के आखिरी ओवर में उन्होंने लगातार 3 छक्के लगाकर अपनी टीम को जीत दिला दी। यही वजह है कि उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

डेविड मिलर ने 2014 के आईपीएल सीजन में पंजाब किंग्स की तरफ से खेलते हुए काफी रन बनाए थे लेकिन उसके बाद से वो लगातार हर सीजन फ्लॉप होते रहे। इस सीजन उन्होंने बेहतरीन वापसी करते हुए दमदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने लंबे समय के बाद आईपीएल में अपने बेहतरीन प्रदर्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी।

अनुभव के साथ आप जिम्मेदारियां उठाना सीख जाते हैं - डेविड मिलर

ईएसपीएन क्रिकइन्फो की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा "जैसे-जैसे आप बड़े होते जाते हैं और ज्यादा क्रिकेट खेलते हैं आप एक प्लेयर के तौर पर काफी मैच्योर हो जाते हैं और असफलताओं का सामना करना सीख जाते हैं। आपको पता हो जाता है कि एक प्लेयर के तौर पर क्या करना है। ये सब अनुभव के साथ ही आता है। मैं 12 साल से आईपीएल खेल रहा हूं और 14 साल से प्रोफेशनल क्रिकेट में हूं। इसलिए मुझे अपने गेम के बारे में अच्छी तरह से पता है। मुझे जिम्मेदारियां उठाना अच्छा लगता है और इस सफल टीम का हिस्सा बनकर मैं काफी खुश हूं।"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment