डेविड मिलर ने सीएसके के खिलाफ अपनी जबरदस्त पारी को लेकर दिया बड़ा बयान

डेविड मिलर ने धुआंधार पारी खेलकर मैच जिताया (Photo Credit - IPLT20)
डेविड मिलर ने धुआंधार पारी खेलकर मैच जिताया (Photo Credit - IPLT20)

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को मैच जिताने के बाद टीम के दिग्गज बल्लेबाज डेविड मिलर (David Miller) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि अपने रन चेज की प्लानिंग उन्होंने किस तरह से कर रखी थी।

दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात टाइटंस की टीम एक समय सिर्फ 48 रनों पर चार विकेट गंवा चुकी थी। इसके बाद 13वें में 87 रन तक आधी टीम पवेलियन में थी। यहां से 170 रनों का टार्गेट काफी लंबा लग रहा था। हालांकि डेविड मिलर ने जबरदस्त पारी खेलकर गुजरात टाइटंस को जीत दिला दी। उन्होंने सिर्फ 51 गेंद पर 8 चौके और 6 जबरदस्त छक्के की बदौलत नाबाद 94 रन बनाए और सीएसके के जबड़े से मैच छीन लिया।

डेविड मिलर ने सीएसके के खिलाफ रन चेज को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

डेविड मिलर ने मैच के बाद आईपीएल की वेबसाइट पर लोकी फर्ग्युसन के साथ बातचीत में बताया कि अपने रन चेज की प्लानिंग उन्होंने किस तरह से की थी। उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से इस तरह के रन चेज के लिए आपको काफी सारी चीजें सही करनी पड़ती हैं। हमने निश्चित तौर पर शुरू में काफी विकेट गंवा दिए थे। हालांकि इसके बाद आपके साथ आखिर में खड़े रहकर बल्लेबाजी करना काफी शानदार था। आपने कई बार मुझे गाइड किया और टीम को मैच जिताकर काफी अच्छा लगा। अगर मैं सेट हूं तो हर एक गेंद पर रन बनाने की कोशिश करता हूं।

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस का परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा है। टीम ने अभी तक छह में से पांच मुकाबले जीते हैं और अंक तालिका में सबसे पहले पायदान पर हैं। हार्दिक पांड्या ने जिस तरह की कप्तानी की है उससे हर कोई काफी प्रभावित है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता