Create

डेविड मिलर ने बताया कि रन चेज के वक्त उनकी राहुल तेवतिया से क्या बात हुई थी?

डेविड मिलर और राहुल तेवतिया के बीच बेहतरीन साझेदारी हुई (Photo Credit - IPLT20)
डेविड मिलर और राहुल तेवतिया के बीच बेहतरीन साझेदारी हुई (Photo Credit - IPLT20)

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के बल्लेबाज डेविड मिलर (David Miller) ने बताया कि लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ आईपीएल (IPL) मुकाबले में टार्गेट का पीछा करते वक्त उनकी राहुल तेवतिया से क्या बात हुई थी। मिलर के मुताबिक उनका ये मानना था कि अगर विकेट हाथ में रहे तो हम 3 ओवरों में 40 रन भी बना सकते हैं।

आईपीएल 2022 के चौथे मैच में गुजरात टाइटंस ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स को 5 विकेट से हरा दिया। लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले खेलते हुए दीपक हूडा और आयुष बदोनी के अर्धशतक की मदद से 20 ओवर में 158/6 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में गुजरात टाइटंस ने आखिरी ओवर में 5 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली।

हालांकि टार्गेट का पीछा करते हुए एक समय 12वें ओवर में 78 के स्कोर पर गुजरात ने अपने 4 विकेट गंवा दिए थे। यहां से डेविड मिलर और राहुल तेवतिया ने पारी को संभाला और टीम को जीत दिला दी। डेविड मिलर 21 गेंदों में 30 रन बनाकर आउट हुए। वहीं राहुल तेवतिया ने 40 रनों की ताबड़तोड़ नाबाद पारी खेली। इन दोनों की साझेदारी ने ही मैच का रुख पलट दिया।

डेविड मिलर ने राहुल तेवतिया के साथ साझेदारी को लेकर दिया बयान

मैच के बाद डेविड मिलर ने राहुल तेवतिया के साथ अपनी साझेदारी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

पिछले कुछ सालों में राहुल ने कई बेहतरीन टोटल चेज किए हैं। हम केवल मोमेंटम के शिफ्ट होने का इंतजार कर रहे थे। हमने शुरूआत में अपना समय लिया, क्योंकि हमें पता था कि अगर आखिरी 3 ओवरों में 40 रन भी बनाने पड़े तो हम बना सकते थे। हमने खुद को बेस्ट चांस देने का फैसला किया और मैच को आखिरी तक लेकर जाने के बारे में सोचा। राहुल तेवतिया ने जबरदस्त बल्लेबाजी की।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment