Create

डेविड मिलर ने गुजरात टाइटंस को फाइनल में पहुंचाने के बाद दिया बड़ा बयान

डेविड मिलर टीम को मैच जिताने के बाद (Photo Credit - IPLT20)
डेविड मिलर टीम को मैच जिताने के बाद (Photo Credit - IPLT20)

डेविड मिलर (David Miller) ने अपनी धुआंधार पारी से गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को आईपीएल 2022 (IPL) के फाइनल में पहुंचाने के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि फ्रेंचाइजी द्वारा उन्हें जो रोल दिया गया है उसका वो लुत्फ उठा रहे हैं। उन्हें अब आईपीएल खेलने का भी काफी अनुभव हो गया है।

डेविड मिलर ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पहले क्वालीफायर मुकाबले में 68 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। उन्होंने 38 गेंद की अपनी पारी के दौरान 3 चौके और 5 छक्के लगाए। प्रसिद्ध कृष्णा के आखिरी ओवर में उन्होंने लगातार 3 छक्के लगाकर अपनी टीम को जीत दिला दी। यही वजह है कि उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

मुझे सपोर्ट स्टाफ से काफी सपोर्ट मिल रहा है - डेविड मिलर

डेविड मिलर ने मैच के बाद प्रजेंटेशन समारोह में अपनी पारी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मुझे एक रोल दिया गया है और बाहर से मुझे काफी सपोर्ट मिल रहा है। इसलिए मैं इस रोल का लुत्फ उठा रहा हूं। मैं अब काफी सालों से खेल रहा हूं और इसी वजह से अपने गेम को अच्छी तरह से समझ रहा हूं। हाई प्रेशर वाले मुकाबलों में आप अपने गेम प्लान से अलग चले जाते हैं लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया। ऑफ साइड में काफी सारी वाइड गेंदे मुझे डाली जा रही थी, इसीलिए पहली बार मैंने उस पर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की। आईपीएल की खास बात ये है कि आप अलग-अलग फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हैं और इसी वजह से आपको अलग-अलग प्लेयर्स से मिलने का मौका मिलता है। गुजरात टाइटंस मेरे लिए नई टीम थी, इसलिए मन में काफी उत्सकुता थी कि क्या होगा और क्या नहीं होगा। हालांकि आप खुद की चीजों पर ही केवल कंट्रोल कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment