Create

डेविड वॉर्नर ने केकेआर के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की जीत का खास अंदाज में मनाया जश्न, देखें वीडियो 

डेविड वॉर्नर ने अपने परिवार के साथ खास अंदाज में जीत का जश्न मनाया
डेविड वॉर्नर ने अपने परिवार के साथ खास अंदाज में जीत का जश्न मनाया

डेविड वॉर्नर (David Warner) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और दर्शकों का अपने डांस वीडियो या फिर एक्टिंग करते हुए वीडियो से मनोरंजन करते रहे हैं। इस बार उन्होंने आईपीएल 2022 (IPL 2022) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) पर जीत के बाद खास अंदाज में जश्न मनाया और इसमें अपने परिवार को भी शामिल किया। मैच के बाद वॉर्नर ने अपनी पत्नी और दोनों बेटियों के साथ डांस करते हुए वीडियो बनाया।

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो क्लिप साझा की, जिसमें पहले उनके परिवार को डांस करते हुए देखा जा सकता है और फिर आखिरी में वॉर्नर की एंट्री होती है। वीडियो को कैप्शन देते हुए बाएं हाथ के बल्लेबाज ने लिखा,

जब हम एक और गेम जीतते हैं तो हम क्या करते हैं 😂😂 @candywarner1

35 वर्षीय बल्लेबाज आईपीएल 2022 में शानदार फॉर्म में है। केकेआर के खिलाफ भी 147 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में वॉर्नर ने 26 गेंदों में आठ चौके लगाते हुए 42 रन की आक्रामक पारी खेलकर अपनी टीम के लिए प्लेटफॉर्म सेट किया।

इसके बाद रोवमैन पॉवेल ने 16 गेंदों में 33 रन की नाबाद पारी खेलते हुए अपनी टीम को चार विकेट से जीत दिलाई। अक्षर पटेल ने भी 17 गेंदों में 24 रन की उपयोगी पारी खेली।

हमें अपनी योजनाओं के अनुरूप और स्पष्ट होना होगा - ऋषभ पंत

दिल्ली कैपिटल्स ने केकेआर को हराकर इस सीजन की चौथी जीत दर्ज की लेकिन टीम के कप्तान ऋषभ पंत ने शेष मैचों के लिए टीम से और आक्रामक होने की बात कही है। उन्होंने कहा,

हम पॉइंट्स टेबल के बारे में नहीं सोच रहे हैं और एक बार में एक ही मैच ले रहे हैं। हमें अपनी योजनाओं के साथ और अधिक स्पष्ट होना होगा और इसमें हम सुधार कर सकते हैं।

दिल्ली कैपिटल्स को अपना अगला मैच 1 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेलना है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment