Create
Notifications

कुलदीप यादव ने प्लेयर ऑफ़ द मैच बनने के बाद दिया बड़ा बयान

कुलदीप यादव ने मैच में चार विकेट चटकाए
कुलदीप यादव ने मैच में चार विकेट चटकाए
reaction-emoji
Naveen Sharma

दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने केकेआर (KKR) को 4 विकेट के अंतर से पराजित करते हुए दो अहम अंक अपने साथ जोड़े। पहले खेलते हुए केकेआर ने 146 रनों का स्कोर हासिल किया। जवाब में खेलते हुए दिल्ली की टीम ने 6 विकेट पर 150 रन बनाते हुए मैच जीत लिया। कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को 4 विकेट के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। उन्होंने इसको लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

कुलदीप यादव ने कहा कि मैं भले ही एक बेहतर गेंदबाज बन जाता, लेकिन मैं मानसिक रूप से पहले से ज्यादा मजबूत हूं। जब आप जीवन में असफल होते हैं तो आप वह चुनते हैं जिसमें आप सुधार कर सकते हैं और यही वह चीज है जिसे मुझे सुधारना था। मुझे अब असफल होने का डर नहीं है। मुझे रसेल का विकेट पसंद आया क्योंकि मैंने उनको सेट किया था, यह मेरी योजना थी और जब कुछ डॉट बॉल गई तो मुझे पता था कि वह बाहर निकल जाएंगे।

A well-paced chase to seal the ✌🏼ictory 💙#YehHaiNayiDilli | #IPL2022#TATAIPL | #IPL | #DelhiCapitals | #DCvKKR https://t.co/My3fDtKYys

आगे उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए सबसे अच्छा आईपीएल सीजन है। मैं अपनी गेंदबाजी का लुत्फ उठा रहा हूं। मुझे नहीं लगता कि बल्लेबाज क्या करेगा और अगर हिट मारा गया तो क्या होगा। मेरा ध्यान सही लाइन और लेंथ पर गेंदबाजी करने की तरफ रहा है। श्रेयस अय्यर के विकेट को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे महसूस हुआ कि बल्ला लगा है लेकिन ऐसा भी लगा कि गेंद जमीन को छू गई है लेकिन जब ऋषभ ने रिव्यू लिया तो मैं सकारात्मक था, यह एक महत्वपूर्ण विकेट था क्योंकि श्रेयस अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे।

चहल को लेकर कुलदीप यादव ने कहा कि उनके साथ कभी स्पर्धा नहीं थी। वह मेरे भाई जैसे हैं और हमेशा मेरा समर्थन किया है। जब मैं चोटिल था तब उन्होंने मुझे मोटिवेट किया। आशा करता हूँ कि वह पर्पल कैप जीते।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...