Create

IPL 2022, DC vs PBKS: 32वें मैच का प्रीव्यू, सीधा प्रसारण, पिच और मौसम की जानकारी

ऋषभ पन्त की टीम जीत की राह पर लौटना चाहेगी
ऋषभ पन्त की टीम जीत की राह पर लौटना चाहेगी

कोरोना के खतरे के बीच दिल्ली कैपिटल्स (DC) बुधवार को आईपीएल (IPL) के 32वें मुकाबले में पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ खेलने के लिए उतरेगी। मिचेल मार्श सहित कोरोना संक्रमित पाए गए थे। सोशल मीडिया टीम से भी एक सदस्य का टेस्ट पॉजिटिव आया था। जैसा कि दोनों टीमों की नज़र जीत के रास्ते पर लौटने पर है। ऐसे में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करने वाली टीम को ही जीत मिलेगी। पंजाब को नियमित कप्तान मयंक अग्रवाल की वापसी से मजबूती मिल सकती है, जो पैर की अंगुली की चोट के कारण सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में खेलने से चूक गए थे।

पंजाब की टीम को अब तक 3 मैचों में जीत दर्ज करने का मौका मिला है। इतने ही मैचों में पराजय का सामना करना पड़ा है। तालिका में पंजाब की टीम 6 अंकों के साथ 7वें स्थान पर है। दिल्ली की टीम को पांच में से 2 मैचों में जीत मिली है। 4 अंकों के साथ दिल्ली की टीम 8वें स्थान पर है। दोनों टीमों के बीच एक कड़ा मुकाबला होने की उम्मीद जताई जा सकती है।

संभावित एकादश

Delhi Capitals

पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), सरफराज खान, रोवमैन पॉवेल, ललित यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान, खलील अहमद।

Punjab Kings

शिखर धवन, मयंक अग्रवाल (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शाहरुख खान, ओडियन स्मिथ, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा, अर्शदीप सिंह।

पिच और मौसम की जानकारी

ब्रेबोर्न स्टेडियम की पिच पर स्पिनरों से ज्यादा तेज गेंदबाजों का बोलबाल रहा है। पहले खेलने वाली टीम को 180 से ज्यादा रनों के बारे में सोचना होगा। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय सही कहा जा सकता है। शाम के समय ओस का प्रभाव रहने के आसार भी हैं।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर मैच शुरू होगा। इसे स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार पर लाइव देखा जा सकता है।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment