Create

IPL 2022, DC vs SRH 50वें मैच का प्रीव्यू, सीधा प्रसारण, पिच और मौसम की जानकारी

ऋषभ पन्त की टीम को जीत की दरकार है
ऋषभ पन्त की टीम को जीत की दरकार है

आईपीएल (IPL) में गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स (DC) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच मुकाबला खेला जाएगा। सीजन का यह कुल 50वां मुकाबला होगा। हैदराबाद ने इस सीजन अब तक प्रभावशाली खेल का प्रदर्शन किया है। ऐसे में दिल्ली के लिए काम आसान नहीं होगा। केन विलियमसन की अगुवाई वाली टीम अपने पिछले गेम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सफल नहीं रही और एक हार का सामना उनको करना पड़ा। नौ मैचों में पांच जीत के साथ सनराइजर्स हैदराबाद इस समय अंक तालिका में 10 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है। पिछले कुछ मैचों में हैदराबाद का गेंदबाजी आक्रमण उम्मीद के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाया है।

दूसरी ओर दिल्ली कैपिटल्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ एक करीबी मुकाबले में हार का सामना किया और वे वर्तमान में नौ मैचों में चार जीत के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर हैं। ऐसा लगता है कि ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम ने अपना आदर्श गेम कॉम्बिनेशन की तलाश पूरी कर ली है। इस मैच में मजबूती के साथ मैदान पर उतरते हुए एक जीत दर्ज कर खुद को प्लेऑफ़ की दौड़ में बनाए रखने का प्रयास दिल्ली करेगी।

संभावित एकादश

Delhi Capitals

ऋषभ पंत (कप्तान), डेविड वॉर्नर, पृथ्वी शॉ, मिचेल मार्श, रोवमन पॉवेल, ललित यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, खलील अहमद/चेतन सकारिया, मुस्ताफ़िज़ुर रहमान

Sunrisers Hyderabad

केन विलियमसन (कप्तान), निकोलस पूरन, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, शशांक सिंह, एडेन मार्करम, वॉशिंगटन सुंदर/जगदीश सुचित, मार्को जानसेन, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक

पिच और मौसम की जानकारी

मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय सही कहा जा सकता है। इस मैदान पर लक्ष्य का पीछा करना आसान होता है। ऐसे में पहले खेलने वाली टीम को 180 से ज्यादा रन बनाने के बारे में सोचना चाहिए।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर मैच शुरू होगा। इसे स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार पर लाइव देखा जा सकता है।

youtube-cover

Quick Links

Edited by निरंजन
1 comment