चेन्नई सुपर किंग्स के चोटिल प्रमुख खिलाड़ी ने शुरु किया अभ्यास, शेयर किया गेंदबाजी करते हुए अपना वीडियो

NCA में गेंदबाजी करते हुए दीपक चाहर (Credit: Instagram/Deepak Chahar)
NCA में गेंदबाजी करते हुए दीपक चाहर (Credit: Instagram/Deepak Chahar)

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ऑलराउंडर दीपक चाहर (Deepak Chahar) चोटिल हैं और नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) में रिहैब से गुजर रहे हैं। अब उन्होंने अपनी फिटनेस से जुड़ी एक अहम अपडेट दी है। ऑल राउंडर खिलाड़ी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर गेंदबाजी करते हुए अपना वीडियो शेयर किया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का कैप्शन "ऑन डिमांड" रखा है।

चाहर वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज में आखिरी टी20 मुकाबले में चोटिल हुए थे। इसके बाद वह श्रीलंका के खिलाफ हुई लिमिटेड ओवर्स की सीरीज से बाहर हो गए थे और फिट होने के लिए NCA चले गए थे। चाहर अब तक CSK के लिए दो मुकाबले मिस कर चुके हैं और अभी वह और भी मैच मिस करने वाले हैं। डिफेंडिंग चैंपियन्स ने चाहर को रिलीज करने के बाद नीलामी में 14 करोड़ रुपये की बड़ी कीमत में वापस साइन किया था।

“दीपक चाहर को मिस कर रही है CSK”- आकाश चोपड़ा

IPL के पिछले कुछ सीजनों में चाहर चेन्नई के लिए काफी अहम रहे हैं और उन्होंने पावरप्ले में लगातार विकेट चटकाते हुए अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई है। चाहर अभी अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं और पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि चेन्नई अभी से चाहर को मिस करने लगी है। अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए वीडियो में चोपड़ा ने कहा,

हम हमेशा CSK को कम आंकते हैं और वे सबको चौंका देते हैं। 2020 में बेहद खराब सीजन रहने के बाद 2021 में उन्होंने धमाकेदार वापसी की थी। यह सीजन उनके लिए अच्छे से शुरु नहीं हुआ है। CSK दीपक चाहर को मिस करने लगी है। नई गेंद से विकेट लेने की क्षमता मिस की जा रही है।

यह पहला मौका है जब IPL में चेन्नई को पहले दो मुकाबलों में हार मिली है। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ करारी हार के बाद चेन्नई की टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 210 रन बनाने के बावजूद हार गई थी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now