Create
Notifications

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बुरी खबर, दीपक चाहर चोटिल होकर आईपीएल से बाहर

IPL Qualifier - Mumbai v Chennai
IPL Qualifier - Mumbai v Chennai
reaction-emoji
सावन गुप्ता

आईपीएल 2022 (IPL) में लगातार शिकस्त का सामना करती आ रही चेन्नई सुपर किंग्स टीम (CSK) को एक और बड़ा झटका लगा है। टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) एक और इंजरी का शिकार हो गए हैं और इसी वजह से वो अब आईपीएल 2022 से पूरी तरह बाहर हो गए हैं। दीपक चाहर अब एक भी मैच में नहीं खेल पाएंगे और सीएसके के लिए ये काफी बड़ा नुकसान है।

इनसाइडस्पोर्ट की खबर के मुताबिक दीपक चाहर अभी एनसीए में ही हैं और अपने फिटनेस पर काम कर रहे हैं। वहीं खबर ये आ रही है कि उनकी पुरानी बैक इंजरी दोबारा से उभरकर सामने आ गई है। चाहर के इस हफ्ते तक चेन्नई सुपर किंग्स टीम के साथ जुड़ने की संभावना थी लेकिन अब नई इंजरी की वजह से वो पूरे आईपीएल से बाहर हो गए हैं। सीएसके से जुड़े मैनेजमेंट ने कहा,

हमें इस बैक इंजरी के बारे में नहीं पता था। वो फिट होने के लिए काफी कड़ी मेहनत कर रहे थे लेकिन अब वो अनुपलब्ध हैं।

दीपक चाहर को चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 करोड़ की रकम में हासिल किया था

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन के दौरान दीपक चाहर को 14 करोड़ की रकम के साथ चेन्नई सुपर किंग्स ने दोबारा हासिल कर लिया था। दीपक चाहर की बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए थी लेकिन वो 14 करोड़ में बिके। हालांकि वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के दौरान चाहर चोटिल हो गए थे और इसी वजह से वो श्रीलंका सीरीज से भी बाहर हो गए थे। उसके बाद आईपीएल से भी उन्हें बाहर होना पड़ा।

शुरूआत में खबरें आई थीं कि चाहर अप्रैल के मध्य तक खेलने के लिए फिट हो सकते हैं लेकिन अब नई इंजरी के बाद वो पूरी तरह से आईपीएल से बाहर हो गए हैं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...