IPL 2022 से पहले दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों ने खेली जमकर होली, यश ढुल ने शेयर की तस्वीरें

होली खेलते ऋषभ पंत और यश ढुल (Photo Credit: Instagram)
होली खेलते ऋषभ पंत और यश ढुल (Photo Credit: Instagram)

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाड़ियों ने बीते गुरुवार को जमकर होली खेली। टीम के युवा खिलाड़ी यश ढुल (Yash Dhull) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर होली खेलने के बाद फोटो शेयर की हैं। DC के कप्तान ऋषभ पंत, बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल और ऑल राउंडर ललित यादव को इन फोटो में देखा जा सकता है। 19 साल के ढुल को DC ने 50 लाख रुपये की कीमत में खरीदा है।

बीते बुधवार को यश ढुल, विकी ओस्तवाल और अश्विन हेब्बर ने पहली बार ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लिया और इसके बाद ढुल ने अपनी प्रतिक्रिया दी। ढुल ने कहा,

मैं पहली बार IPL में हिस्सा ले रहा हूं और मैं जो भी कर रहा हूं उसमें अपना 100 प्रतिशत दे रहा हूं। मैं ऋषभ भैया और डेविड वॉर्नर के साथ बातचीत के लिए उत्सुक हूं। मैं रिकी पोंटिंग से मिलने के लिए भी काफी उत्सुक हूं। वह एक शानदार खिलाड़ी और शानदार व्यक्ति रहे हैं। उनसे बात करना मेरे लिए काफी बड़ी उपलब्धि होगी।

"IPL में पहली बार हिस्सा लेने का कारण दे रहा हूं अपना 100 प्रतिशत" - यश ढुल

ढुल की कप्तानी में भारत ने वेस्टइंडीज में खेले गए अंडर-19 विश्व कप का खिताब जीता था। फाइनल मुकाबले में उन्होंने इंग्लैंड को चार विकेट से हराते हुए खिताब अपने नाम किया था। इसके बाद ढुल ने दिल्ली के लिए रणजी ट्रॉफी में यादगार डेब्यू किया था। तमिलनाडु के खिलाफ खेले गए अपने डेब्यू रणजी मैच में ढुल ने दोनों पारियों में शतक लगाने का कारनामा किया था। छत्तीसगढ़ के खिलाफ खेले मुकाबले की दूसरी पारी में ढुल ने नाबाद दोहरा शतक लगाया था।

IPL की शुरुआत 26 मार्च से होगी और दिल्ली अपना पहला मैच 27 मार्च को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी। पंत की कप्तानी में पिछले सीजन दिल्ली ने प्ले-ऑफ में जगह बनाई थी और इस सीजन भी वे अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now