Create

IPL 2022, DC vs MI: दूसरे मैच का प्रीव्यू, सीधा प्रसारण, पिच और मौसम की जानकारी

दोनों ही टीमें काफी मजबूत दिखाई दे रही है
दोनों ही टीमें काफी मजबूत दिखाई दे रही है
reaction-emoji
निरंजन

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2022) के दूसरे मैच में मुंबई इंडियंस (एमआई) रविवार को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) से भिड़ेगी। पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस छठे खिताब के लिए दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ंत के साथ अपना अभियान शुरू करने के लिए तैयार है। मुंबई की टीम पांड्या बंधुओं और ट्रेंट बोल्ट के नहीं होने के बावजूद एक बेहतरीन टीम तैयार करने में सफल रही है। हालांकि वे शुरुआती मैच के लिए स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के बिना खेलेंगे। रविवार को होने वाले इस मैच के लिए तिलक वर्मा पदार्पण करने के लिए तैयार हैं।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम के पास भी एक मजबूत टीम है। इस बार कुछ नए और अहम खिलाड़ी इस टीम के साथ जुड़े हैं जिनमें डेविड वॉर्नर अहम नाम है। हालांकि राष्ट्रीय टीम में होने के कारण इस मैच में वॉर्नर और मिचेल मार्श दोनों दिल्ली की टीम में नहीं होंगे। ऋषभ पन्त और शार्दुल ठाकुर जैसे खिलाड़ियों के साथ दिल्ली कैपिटल्स की टीम जीत की कल्पना करेगी। हालांकि मुंबई इंडियंस जैसी दिग्गज टीम के खिलाफ मुकाबला आसान नहीं होगा। जहाँ तक फेवरेट की बात की जाए तो मुंबई की टीम का पलड़ा भारी नज़र आती है।

youtube-cover

संभावित एकादश

Delhi Capitals

पृथ्वी शॉ, टिम साइफर्ट, केएस भरत/यश धुल, ऋषभ पन्त (कप्तान), रॉवमैन पॉवेल, सरफराज खान/ललित यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, खलील अहमद, चेतन सकारिया.

Mumbai Indians

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, अनमोलप्रीत सिंह, किरोन पोलार्ड, टिम डेविड, डेनियल सैम्स, संजय यादव, मयंक मार्कंडे/मुरुगन अश्विन, जसप्रीत बुमराह और टाइमल मिल्स।

पिच और मौसम की जानकारी

गेंदबाजों के लिए मदद होने के बाद भी ब्रेबोर्न स्टेडियम की पिच में गेंदबाजों के लिए मदद की संभावना है लेकिन बल्लेबाज शुरू से ही आक्रमण के लिए जाना चाहेंगे। पिच का लाभ उठाने के लिए स्पिनरों को अपनी लाइन और लेंथ के ऊपर फोकस रखना होगा। टॉस जीतकर पहले बैटिंग का निर्णय सही कहा जा सकता है।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समय के अनुसार मैच के सीधा प्रसारण दोपहर 3 बजकर 30 मिनट पर होगा। इसे स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देखा जा सकता है। हॉटस्टार पर भी मैच का प्रसारण होगा।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...