Create
Notifications

आईपीएल 2022 के ऑरेंज कैप और पर्पल कैप विजेता के साथ डांस करती हुई नजर आईं धनश्री वर्मा, देखें वीडियो 

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा के साथ डांस करती हुईं धनश्री वर्मा
युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा के साथ डांस करती हुईं धनश्री वर्मा
Prashant Kumar

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में हमनें कई खिलाड़ियों की आपसे बॉन्डिंग देखी और इन्हीं में राजस्थान रॉयल्स (RR) के युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और जोस बटलर (Jos Buttler) की जोड़ी भी शामिल है। ये दोनों ही खिलाड़ी इस सीजन अपनी टीम के साथ-साथ टूर्नामेंट के टॉप परफ़ॉर्मर रहे। हालाँकि इनकी टीम भले ही ख़िताब न जीत पाई हो लेकिन खिलाड़ी टूर्नामेंट खत्म होने के बाद फ्री टाइम का लुत्फ़ उठा रहे हैं। इस दौरान चहल अपनी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ डांस करते नजर आये और बटलर भी उनके साथ दिखे। चहल की पत्नी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ इस सीजन के पर्पल कैप विनर चहल और ऑरेंज कैप विनर बटलर भी हैं।

इस वीडियो में यह तिकड़ी जबरदस्त डांस मूव्स कर रही है लेकिन बीच में चहल साइड में खड़े हो जाते हैं तथा धनश्री वर्मा और जोस बटलर स्टेप्स करते हुए नजर आते हैं।

धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,

यह हम हैं, ऑरेंज और पर्पल के बीच गुलाबी

उल्लेखनीय है कि जोस बटलर ने इस सीजन 17 मैचों में 863 रन बनाकर ऑरेंज कैप अपने नाम की। वहीँ लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने 27 विकेट चटकाकर पर्पल कैप पर कब्जा जमाया।

गुजरात टाइटंस के हाथों खिताबी मुकाबले में मिली राजस्थान रॉयल्स को हार

आईपीएल 2022 के फाइनल मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हराकर खिताबी जीत दर्ज की। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में नौ विकेट खोकर 130 का स्कोर बनाया। जवाब में गुजरात टाइटंस ने नौ गेंद शेष रहते 133/3 का स्कोर बनाकर जीत हासिल की।

फाइनल मुकाबले में बटलर ने 35 गेंदों में 39 रनों की पारी खेली। वहीँ युजवेंद्र चहल ने चार ओवर में 20 रन खर्च करते हुए एक सफलता हासिल की।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...