Create
Notifications

दिनेश कार्तिक की हो सकती है भारतीय टीम में वापसी

इस सीजन दिनेश कार्तिक लगातार रन बना रहे हैं
इस सीजन दिनेश कार्तिक लगातार रन बना रहे हैं
reaction-emoji
Naveen Sharma
visit

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) का सपना है कि उनकी भारतीय टीम (Indian Team) में वापसी हो और यह जल्दी ही पूरा भी हो सकता है। आईपीएल में लगातार बेहतरीन बैटिंग कर रहे कार्तिक को टीम में शामिल करने को लेकर चयनकर्ता विचार कर सकते हैं। उनकी बल्लेबाजी में निरन्तरता दिखाई दे रही है।

इनसाइड स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के अनुसार एक भारतीय चयनकर्ता ने कहा कि लगातार प्रदर्शन करने वाले सभी लोगों के लिए दरवाजा खुला है। टी20 विश्व कप से पहले हमारे पास कुछ सीरीज हैं और अगर वह (कार्तिक) प्रदर्शन जारी रखते हैं तो उन पर विचार किया जाएगा। वह अब तक शानदार रहे हैं, इसमें कोई शक नहीं। लेकिन उन्होंने सिर्फ छह गेम खेले हैं और 8-10 गेम बाकी हैं। अगर वह अच्छा प्रदर्शन करना जारी रखते हैं, तो हमारे पास आईपीएल के ठीक बाद दक्षिण अफ्रीका सीरीज है। अगर टीम प्रबंधन और अन्य चयनकर्ता सहमत होते हैं, तो मुझे कोई कारण नहीं दिखता कि उन्हें वापस क्यों न लिया जाए।

इस सीजन आरसीबी में शामिल किये गए दिनेश कार्तिक ने लगातार बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है। ज्यादातर उनको अंतिम ओवरों में खेलने का मौका मिला है और उन्होंने फिनिश करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने 200 से भी ज्यादा के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए ऑरेंज कैप होल्डर की दौड़ में खुद को बनाए रखा है। काफी मौकों पर वह आउट नहीं हुए और नाबाद वापस लौटे हैं।

Dinesh Karthik is likely to be included in the Indian team for the South Africa T20 series if he continues to do well. (Source - InsideSport)

इससे पहले स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत में पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने भी कार्तिक को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि कार्तिक को टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में लिया जाना चाहिए। उनकी उम्र की तरफ ध्यान नहीं देना चाहिए।

देखना होगा कि आईपीएल के आने वाले मैचों में दिनेश कार्तिक का प्रदर्शन कैसा रहेगा। उसी पर निर्भर करेगा कि उनको टीम में लिया जाएगा या नहीं।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now