दिनेश कार्तिक ने बताया कि आरसीबी इस सीजन आईपीएल की ट्रॉफी जीतेगी या नहीं

Nitesh
दिनेश कार्तिक के मुताबिक टीम का माहौल काफी अच्छा है (Photo Credit - IPLT20)
दिनेश कार्तिक के मुताबिक टीम का माहौल काफी अच्छा है (Photo Credit - IPLT20)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने अपनी टीम के इस सीजन आईपीएल (IPL) ट्रॉफी जीतने की संभावनाओं को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो भविष्यवाणी तो नहीं करते हैं लेकिन इस आईपीएल सीजन टीम का माहौल काफी शानदार है और टीम काफी जबरदस्त लग रही है।

आरसीबी ने अभी तक आईपीएल की एक भी ट्रॉफी नहीं जीती है। हालांकि इस बार उनके पास कुछ ऐसे प्लेयर हैं जो उन्हें चैंपियन बना सकते हैं। टीम को अभी तक पांच में से तीन मैचों में जीत मिली है और दो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। अंक तालिका में आरसीबी छह अंकों के साथ पांचवें पायदान पर है।

आरसीबी कैंप का माहौल काफी शानदार है - दिनेश कार्तिक

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले से पहले दिनेश कार्तिक से पूछा गया था कि क्या आरसीबी इस बार आईपीएल का टाइटल जीत सकती है। इस सवाल के जवाब में हंसते हुए उन्होंने कहा था "मैं प्रेडिक्शन तो नहीं कर सकता हूं लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि टीम का मूड काफी सही है और मुझे लगता है कि हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। हम एक अच्छे स्पेस में हैं और इसलिए कहूंगा कि हम अच्छे मोमेंट में हैं।"

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सीएसके के खिलाफ मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। टॉस हारकर पहले खेलते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 216/4 का विशाल स्कोर बनाया। शिवम दुबे ने 95 और रॉबिन उथप्पा ने 88 रनों की शानदार पारियां खेली। जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 20 ओवर में 193/9 का स्कोर बनाया। हर्षल पटेल आरसीबी की टीम में नहीं थे और इसका असर उनकी गेंदबाजी में साफ दिखा। आखिर के ओवरों में टीम ने काफी रन खर्च कर दिए।

Quick Links

Edited by Nitesh