"मैं टीम को चैम्पियन बनाना चाहता था," आरसीबी के दिग्गज का बयान

कार्तिक ने बेहतरीन फिनिशर की भूमिका निभाई
कार्तिक ने बेहतरीन फिनिशर की भूमिका निभाई

आईपीएल (IPL) के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में आरसीबी (RCB) को राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ पराजय का सामना करना पड़ा। इसे लेकर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने निराशा जताई है। आरसीबी के एक वीडियो में दिनेश कार्तिक ने बताया कि किस प्रकार इस मुकाबले में हारना दिल तोड़ने वाला था।

कार्तिक ने सीजन को लेकर कहा कि यह मेरे लिए बहुत अच्छा रहा है। लेकिन मैं आज बहुत निराश हूं क्योंकि ये इस तरह के सीजन हैं जहां आप दूर तक जाना चाहते हैं और आप इसका मतलब जानते हैं। इसमें आपको वह इंसान बनने का प्रयास करना होता है जो टीम को चैम्पियन बनने में मदद करे। मैं हमेशा ऐसा करना चाहता था।

कार्तिक ने कहा कि उस लाइन को क्रॉस नहीं कर पाना बड़ा दर्द देने वाला है। मैं एक बड़ी मुस्कान लाने की कोशिश कर रहा हूं और बहुत से अन्य लोगों ने वास्तव में कड़ी मेहनत की है, लेकिन तथ्य यह है कि मुझे लगता है कि हमारे पास एक अच्छा अभियान था और हमने बहुत अच्छा क्रिकेट खेला। हमें वास्तव में खुद पर गर्व है। हम काफी दबाव में रहे हैं और इससे काफी अच्छे तरीके से निपटा है।

गौरतलब है कि आरसीबी की टीम दूसरे क्वालीफायर मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पहले बैटिंग करते हुए बड़ा स्कोर करने में नाकाम रही थी। आरसीबी की तरफ से 157 रन बोर्ड पर लगे। रॉयल्स ने जोस बटलर के शतक की मदद से इस लक्ष्य को हासिल करते हुए आरसीबी को फाइनल में जाने से रोक दिया। अब गुजरात और राजस्थान के बीच रविवार को फाइनल मुकाबला खेला जाना है।

आरसीबी के लिए दिनेश कार्तिक ने कई मैचों में फिनिशर की भूमिका निभाई। इस वजह से उनको भारतीय टी20 टीम में वापस जगह मिल गई है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma