Create
Notifications

एविन लुईस के बैटिंग पोजिशन को लेकर पूर्व क्रिकेटर ने उठाए सवाल

एविन लुईस टीम को मैच नहीं जिता पाए (Photo Credit - IPLT20)
एविन लुईस टीम को मैच नहीं जिता पाए (Photo Credit - IPLT20)
Nitesh

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के दिग्गज बल्लेबाज एविन लुईस (Evin Lewis) को जिस नंबर पर भेजा गया उससे आकाश चोपड़ा खुश नहीं हैं। उनके मुताबिक एविन लुईस को और पहले बल्लेबाजी के लिए भेजना चाहिए था और उन्हें इतने निचले क्रम पर बैटिंग के लिए नहीं आना चाहिए था।

दरअसल इस अहम मुकाबले में एविन लुईस को काफी नीचे बल्लेबाजी के लिए भेजा गया। मार्कस स्टोइनिस के आउट होने के बाद छठे नंबर पर उन्हें बैटिंग के लिए भेजा गया। नतीजा ये हुआ कि लुईस का फायदा टीम नहीं उठा पाई और 6 गेंद पर वो सिर्फ 2 ही रन बना सके। एक भी गेंद एविन लुईस के बल्ले पर ठीक ढंग से नहीं आई।

एविन लुईस को तीसरे नंबर पर बैटिंग के लिए आना चाहिए था - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने एविन लुईस के बैटिंग पोजिशन पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा "क्विंटन डी कॉक को इस टीम के खिलाफ दिक्कतें आती हैं। उनके आउट होने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स ने एक चौंकाने वाला फैसला लिया और मनन वोहरा को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेज दिया। व्यक्तिगत तौर पर मुझे ये स्ट्रैटजी पसंद नहीं आई। मैं ये सोच रहा था कि एविन लुईस को क्यों नहीं भेजा गया। आपने सोचा कि लुईस को लाने पर मैक्सवेल गेंदबाजी के लिए आएंगे लेकिन मैक्सवेल तो केएल राहुल को भी गेंदबाजी करते तब वो उनके खिलाफ शॉट लगाते। मनन वोहरा ने भले ही 19 रनों की छोटी सी अच्छी पारी खेली लेकिन उसकी वजह से एविन लुईस को काफी नीचे बल्लेबाजी के लिए आना पड़ा।"

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा और इसके साथ ही टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...