Create

जोस बटलर के सस्ते में आउट होने के बाद विराट कोहली की हुई तारीफ

जोस बटलर को फैंस ने ट्विटर पर किया ट्रोल
जोस बटलर को फैंस ने ट्विटर पर किया ट्रोल

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ मुकाबले में भी सस्ते में आउट हो गए। बटलर इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं लेकिन पिछले कुछ मैच उनके लिए अच्छे नहीं रहे हैं और वो रन बनाने के लिए जूझते हुए नजर आ रहे हैं। एक और फ्लॉप परफॉर्मेंस के बाद ट्विटर पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया।

दरअसल जोस बटलर इस सीजन अभी तक 600 से ज्यादा रन बना चुके हैं। कुछ मैचों पहले तक वो जिस तरह के शानदार फॉर्म में थे उसकी वजह से कई सारे फैंस का मानना था कि वो विराट कोहली के एक सीजन में सबसे ज्यादा रनों के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं। विराट कोहली ने 2016 के आईपीएल सीजन में 973 रन बनाए थे।

आईपीएल 2022 के पहले सात मैचों में बटलर ने जिस तरह से बल्लेबाजी की थी उसे देखकर सबको लग रहा था कि वो कोहली के इन रनों से आगे निकल जाएंगे। हालांकि ऐसा नहीं हुआ और अब बटलर लगातार फ्लॉप हो रहे हैं। पिछली सात पारियों से उनका प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा है। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में भी वो ज्यादा रन नहीं बना पाए और सस्ते में आउट हो गए।

इसके बाद ट्विटर पर काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। फैंस उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं और विराट कोहली की तारीफ कर रहे हैं। फैंस का मानना है कि विराट कोहली के 973 रनों के रिकॉर्ड को तोड़ना हर किसी के बस की बात नहीं है। कई फैंस का ये भी कहना है कि विराट कोहली के अलावा उनका ये रिकॉर्ड और कोई नहीं तोड़ सकता है। आइए जानते हैं ट्विटर पर किस तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं।

जोस बटलर के फ्लॉप परफॉर्मेंस को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

Jos Butler not been the same after his statpadded innings against us at DY Patil, we finished his IPL 2022 🔥🔥
Buttler in 1st half was Kohli 2016 and in second half has been Kohli 2022
Jos Buttler in : 1st half of IPL 2nd half of IPL https://t.co/xW0FAsxGH7
Most runs after 13 Innings in IPL:-•Virat Kohli - 865 in 2016.•Jos Buttler - 627 runs in 2022.
Every failure of buttler reminds me greatness of this. #IPL2022 👑🔥 https://t.co/KlAujYvHLK
Jos Buttler dismissed in the first over.#LSGvsRR * Yashasvi Jaiswal : https://t.co/GbowTMS8GF
Respect for King Kohli increases everytime buttler fails in this Ipl.Guys has dominated Ipl 2016 with unbelievable consistency#RRvsLSG https://t.co/ofcy79BPlS
With all talk about Buttler potentially breaking 973 record of Kohli he might not even cross virat 2013
Being compared with Virat Kohli was the biggest achievement for Jos Buttler in the earlier phase of this tournament.It's unbreakable record https://t.co/A7AiGa9Vcf
Scoring 973 runs in a season is not everyone's cup of tea.!Buttler started scoring and people started comparing 2016 season.!Thr reason why prime Kohli is unmatchable.!
Breaking Virat Kohli 973 runs records is almost impossible unless Virat Kohli himself broke it. Let Jos Buttler break David Warner record then see, even that is also impossible for many.#LSGvRR #IPL2022 #ViratKohli𓃵
Laughing on all those who saying Buttler will break Kohli's record of 973 #RCBvsLSG

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment